0

~ताजा संस्करण के लिए इनाम की घोषणा की ~

मुंबई : लोगों को लगातार फिट रहने के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में पुणे आधारित फिटनेस स्टार्टअप फिटर ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज का नया एडिशन (टीसी) सीरीज 11 लाने जा रहा है। 12 सप्ताह का यह ऑनलाइन चैलेंज 1 सितंबर, 2020 से शुरू होगा, जिसके लिए दुनियाभर से 7 सितंबर तक रजिस्ट्रेशन स्वीकार किए जाएंगे। ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज 11 के विजेता को कावासाकी निंजा 650 या एक एपल किट दी जाएगी। इसके अलावा हीरो साइकल्स लिमिटेड से स्पॉन्सर्ड 50 रनर अप को हीरो साइकल दी जाएगी।
इस चैलेंज के अंतर्गत प्रतिभागियों को 12 सप्ताह तक प्रत्येक सप्ताह अपना ट्रांसफॉर्मेशन स्पष्ट दिखाते हुए वीडियो अपलोड करना होगा। इसका सोच का लक्ष्य प्रतिभागियों को उनकी पिछली यात्रा के आधार पर परखना है। इसमें मसल मास, फैट लॉस, और पिछले ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज के आधार पर निरंतरता को परखा जाएगा। जो इन सभी मानकों पर खरा उतरेगा वो विजेता बनेगा।
फिटर के सीईओ और संस्थापक जितेंद्र चौकसे ने कहा कि “पूरी दुनिया इस समय महामारी के रूप में एक बड़ी समस्या से गुजर रही है। इस प्रकार के महत्वपूर्ण समय में, यह जरूरी है कि सकारात्मक रहा जाए और ट्रांसफॉर्मेशन चैलेंज के रूप में फिटर का यही लक्ष्य है। हम लोगों को चैलेंज के माध्यम से निरंतर प्रोत्साहित करते रहते हैं। हम इसमें एक साथ हैं और जो सबसे बेहतर कार्य हम कर सकते हैं, वह यह है कि अपनी स्वास्थ्य पर निवेश करें।

Post a comment

 
Top