0

-  सदस्‍यों के लिए निश्चिंत सैर-सपाटा सुनिश्चित करने के लिए, कोविड बीमा, यात्रा बीमा, कोविड टेस्‍ट, सेल्‍फ-ड्रिवेन कार्स, कार सैनिटेशन सहित अनेक नई पहलें शुरू की
-  हॉस्पिटल ग्रेड कठोर स्‍वच्‍छता एवं साफ-सफाई मानदंड, मेहमानों की संपूर्ण सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे 

मुंबई : अनेक राज्‍यों में घूमने-फिरने की छूट दिये जाने के साथ, भारत में पर्यटन फिर से धीरे-धीरे गति पकड़ रहा है। महीनों तक घरों में रहने के बाद लॉकडाउन में ढील दिये जाने के साथ, लोग अब अपने परिजनों व दोस्‍तों के साथ छूट्टियों पर कुछ समय बिताना चाहते हैं। वो ऑफ-बीट, बिना भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाना चाहते हैं और स्‍वास्‍थ्‍य एवं सुरक्षा के लिहाज से भीड़ से बचकर रहना चाहते हैं। भारत की अग्रणी वैकेशन ओनरशिप कंपनी और 19.4 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले महिंद्रा समूह के घटक, क्‍लब महिंद्रा 31 रिसॉर्ट्स का परिचालन फिर से शुरू कर दिये जाने के साथ अपने 258,000 से अधिक सदस्‍यों का स्‍वागत करने के लिए तैयार है। सदस्‍यों की संपूर्ण सुरक्षा एवं स्‍वच्‍छता सुनिश्चित करने हेतु, क्‍लब महिंद्रा ने 'ट्रैवल विद कॉन्फिडेंस' पहल शुरू की है। इस पहल के तहत सदस्‍यों को कोविड बीमा, यात्रा बीमा, सेल्‍फ-ड्रिवेन कार्स, कोविड टेस्टिंग और कार सैनिटाइजेश्‍पन सेवाएं उपलब्‍ध कराई जायेंगी।
क्लब महिंद्रा ने ट्रैवल विद कॉन्फिडेंस के साथ यात्रा का अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध, एक प्रसिद्ध डायग्नोस्टिक्स सेंटर के साथ 50+ शहरों में कोविड टेस्ट सुविधा जैसे विभिन्न उपाय और अभ्यास शुरू किए हैं। कंपनी सेल्फ-चालित कार सुविधा का लाभ उठाने के साथ कैशबैक के साथ-साथ आपकी छुट्टी के लिए कोविड बीमा और एक रियायती यात्रा बीमा भी प्रदान करती है। सदस्य अपने पसंदीदा गंतव्य के लिए रवाना होने से पहले भी कोविड कार स्वच्छता का विकल्प चुन सकते हैं।
इस विकास पर टिप्पणी करते हुए, महिंद्रा हॉलिडेज एंड रिसॉर्ट्स इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, कविंदर सिंह ने कहा, “हमने चरणबद्ध तरीके से 31 रिसॉर्ट्स में संचालन की सिफारिश की है, जो एक बार फिर से हमारे सदस्यों को अपना जादुई अवकाश बनाने में सक्षम करेगा। यादें। हम अपने सदस्यों और कर्मचारियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए गहराई से प्रतिबद्ध हैं, और हमारे क्लब महिंद्रा 'सेफस्टे' कार्यक्रम के हिस्से के रूप में हमारे रिसॉर्ट्स में संपर्क रहित सेवा और सामाजिक भेद को सक्षम करने के लिए बहुत सख्त स्वच्छता और स्वच्छता प्रोटोकॉल को लागू किया है। हमने कोविड बीमा, यात्रा बीमा, कोविड परीक्षण और कार स्वच्छता सेवाओं सहित कई उपायों के माध्यम से यात्रियों में विश्वास पैदा करने के लिए ट्रैवल विद कॉन्फिडेंस ’पहल शुरू की है। इन नए समाधानों के साथ, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे सदस्यों को कोई परेशानी न हो और अच्‍छी तरह से छूट्टियां बीता सकें।
चूंकि यात्री घरेलू गंतव्यों पर जाना पसंद करेंगे, इसलिए क्लब महिंद्रा ने पहले ही जून से चरणबद्ध तरीके से रिसॉर्ट्स शुरू किए हैं, जिनमें थाईलैंड और दुबई और बाकी कर्नाटक, केरल, गुजरात, गोवा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और राजस्थान शामिल हैं। ये रिसॉर्ट्स कूर्ग, चेरई, पूवर, थेक्कडी, उदयपुर, कुंभलगढ़, द्वारका, मुन्नार, गोवा (वरका), कॉर्बेट, मसूरी, धर्मशाला, कंडाघाट, मशोबरा, मनाली और कनाटल सहित दर्शनीय अवकाश स्थलों पर स्थित हैं। रिसॉर्ट्स निर्दिष्ट नियत क्षेत्र से बाहर हैं और सरकार के सुरक्षा और सुरक्षा दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करते हैं।
क्लब महिंद्रा ने पूरे गेस्ट अनुभव को फिर से डिजाइन किया है, जो कि एफएंडबी सहित चेक-इन-इन अनुभवों से सही है, उन्हें सभी संपर्क रहित बनाने के लिए। कंपनी के कर्मचारियों ने शारीरिक गड़बड़ी, स्वच्छता आवृत्ति और सुरक्षित सेवा इंटरैक्शन सुनिश्चित करने के लिए व्यापक प्रशिक्षण लिया है। कंपनी नियमित रूप से और अक्सर, हमारी स्वच्छता और स्वच्छता प्रोटोकॉल को प्रमाणित करने के लिए परीक्षण और निरीक्षण में वैश्विक नेता, ब्यूरो वेरिटास (बीवी) के साथ-साथ बढ़ी हुई सुरक्षा प्रक्रियाओं को लागू करने के लिए स्वास्थ्य सेवा और प्रौद्योगिकी क्षेत्रों में अग्रणी विशेषज्ञों के साथ साझेदारी कर रही है। मूल्यांकन प्रोटोकॉल में व्यक्तिगत स्वच्छता, सुविधा स्वच्छता शामिल हैं।
अब तक, 1000 से अधिक सदस्यों ने क्लब महिंद्रा पर भरोसा किया है और ब्रांड इस न्यू नॉर्मल में वृद्धि जारी रखेगा। 

Post a comment

 
Top