0

अभिनेता विजय देवरकोंडा ने राउडी क्लब नाम से अपना खुद का परिधान ब्रांड शुरू किया है। उन्होंने हाल ही में अल्लू अर्जुन को कुछ उपहार भी दिए, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किए थे। अब, विजय ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक स्टाइलिश फोटो साझा की और यह फोटो हैदराबाद में क्लिक की गई थी।
अभिनेता विजय देवरकोंडा के राउडी ब्रांड के कपड़े आम जनता के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं और अब विजय अपने ब्रांड के नए स्पोर्टवेयर पहन कर आए है। उन्होंने अपने फ्रेंडस के साथ राउडी ब्रांड के कपड़ों में चील करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।
विजय ने इस तस्वीर में आधी पोनीटेल में अपने बालों को स्टाइल किया है। उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, "अच्छा समय और शानदार कपड़े। दुनिया में कहीं और नहीं बल्कि - @therowdyclub! #DGAFcoords।" तस्वीर की सुंदरता विजय देवरकोंडा की फिल्टर रहित मुस्कान है। यह उन क्लिक्स में से एक है जो उनके फैन्स को खूब पसंद आयी है। कुल मिलाकर, यह तस्वीर प्यारी है और इस तस्वीर में आनंद देवरकोंडा को अपने हाथ में एक कोल्ड ड्रिंक के साथ चील आउट करते हुए नजर आ रहे हैं।
जैसे कि तस्वीर में विजय का दुबला पतला लुक उनकी आगामी फ़िल्म फायटर का है, विजय इस फ़िल्म की जल्द ही शूटिंग करते हुए नजर आएंगे।

Post a Comment

 
Top