0


~ इस स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर होगा ड्रीम11 आईपीएल 2020 का प्रसारण ~

मुंबई : दक्षिण-एशियाई सामग्री के लिए दुनिया के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म यपटीवी ने ड्रीम11 इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 60 मैचों के लिए प्रसारण अधिकार हासिल किए हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 10 से अधिक क्षेत्रों में मैचों का लाइव प्रसारण करेगा। लॉकडाउन के बीच बड़ी संख्या में खेल प्रशंसक वस्तुतः घर बैठे ड्रीम11 आईपीएल 2020 के अनुभव का आनंद लेंगे। बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग और अपार दर्शकों की संख्या के साथ ड्रीम 11 आईपीएल 2020 के अधिकार यपटीवी को वैश्विक स्तर पर अपने टारगेट ऑडियंस के बीच लोकप्रियता हासिल करने में मदद करेंगे। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म ड्रीम11 आईपीएल 2020 का 19 सितंबर से 10 नवंबर, 2020 तक प्रसारण करेगा। इस अवसर का लाभ उठाते हुए यपटीवी ऑस्ट्रेलिया, कॉन्टिनेंटल यूरोप, मलेशिया, दक्षिण पूर्व एशिया (सिंगापुर को छोड़कर), श्रीलंका, नेपाल, भूटान, मालदीव, मध्य एशिया, मध्य और दक्षिण अमेरिका में ड्रीम11 आईपीएल की आभासी लाइव स्ट्रीमिंग प्रसारित करने जा रहा है।

यप टीवी के संस्थापक और सीईओ उदय रेड्डी ने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में आईपीएल देश में सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला क्रिकेट टूर्नामेंट बन गया है। लॉकडाउन के बीच, यह दर्शकों में नई सनसनी, उम्मीद और जुनून पैदा करेगा। इस वर्ष के टूर्नामेंट का अनुभव फैन्स स्टेडियम में दर्शक दीर्घा में बैठकर नहीं बल्कि अपने घर बैठे पूरी तरह सुरक्षित रहकर ले सकेंगे और इस तरह आईपीएल का लाइव, डेडिकेटेड टेक्नोलॉजी और इंस्टैंट वर्चुअल अनुभव खास रहने वाला है। यह प्रसारण अधिकार यपटीवी को दर्शकों की संख्या को कई गुना बढ़ाने में भी मदद करेंगे।”

Post a comment

 
Top