0

 खुश्‍बू और सैनिटाइजेशन प्रोडक्‍ट्स की ड्युअल कैटगरी बनाकर सेगमेंट में क्रांति
मुंबई : गोदरेज कंज्‍यूमर प्रोडक्‍ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के प्रमुख होम एवं कार फ्रैग्रेंस ब्रांड, गोदरेज एयर ने खुश्‍बू और सैनिटाइजेशन के अनूठे 2-इन-1 कंबिनेशन के साथ गोदरेज एयर फ्रेश + सेफ रेंज लॉन्‍च किया। नई रेंज में तीन प्रोडक्‍ट्स हैं, गोदरेज एयर एयर एंड सर्फेस सैनिटाइजर स्‍प्रे, फैब्रिक सैनिटाइजर स्‍प्रे, और ट्रैवल सैनिटाइजर स्‍प्रे। चूंकि साफ-सफाई बनाये रखना हमारे जीवन में लगातार जरूरी होता जा रहा है, ऐसे में गोदरेज एयर लोगों के लिए यह रेंज लेकर आया है, जिसकी खुश्‍बू शानदार है और यह 99.9 प्रतिशत किटाणुओं का सफाया करके सैनिटाइज करता है, वो चाहे घर हो या फिर आप कहीं यात्रा में हों। एक प्रमुख होम एवं कार फ्रैग्रेंस ब्रांड के रूप में, गोदरेज एयर ने खुश्‍बू के साथ सैनिटाइजेशन प्रोडक्‍ट्स की ड्युअल कैटगरी लॉन्‍च की है।
गोदरेज एयर हमेशा घर और कार खुशबू श्रेणी को पुनर्परिभाषित करते हुए अभिनव समाधान लाया है। फ्रेश + सेफ रेंज के साथ, गोदरेज एयर 99.9% जर्म प्रोटेक्शन के साथ एरोफ्रेशिंग सुगंध का एक अनूठा प्रस्ताव पेश करता है। गोदरेज एयर और सतह सैनिटाइजर स्प्रे हवाई और सतह को साफ करने की सुविधा प्रदान करता है और घर में सभी सतहों और रहने की जगहों पर उपयोग के लिए आदर्श है। गोदरेज एयर द्वारा फैब्रिक सैनिटाइजर स्प्रे रंग-सुरक्षित और ब्लीच-मुक्त है और इसे घर पर सभी कपड़ों जैसे पर्दे, कालीनों, बेडशीट, तौलिए आदि पर इस्तेमाल किया जा सकता है। गोदरेज एयर ट्रैवल सैनिटाइजर स्प्रे सभी यात्राओं के लिए एक अनिवार्य साथी है। यह कार, बाइक, उड़ान, और ट्रेन यात्रा के लिए, हवाई यात्रा सैनिटाइजर स्प्रे ऐसी सभी प्रकार की यात्रा के दौरान ले जाने के लिए आदर्श है। पूरी रेंज कूल सर्फ ब्लू ’फ्रेगरेंस में उपलब्ध है और यह 99.9% कीटाणु सुरक्षा सुनिश्चित करती है, जिससे आसपास का वातावरण महक जाता है।
नई रेंज के बारे में बोलते हुए, गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी - भारत और सार्क, सुनील कटारिया ने कहा, “यह माना जाता है कि एक स्वच्छता उत्पाद को प्रभावी होने के लिए नैदानिक गंध की आवश्यकता होती है। गोदरेज एयर फ्रेश + सेफ रेंज के साथ, हम इस सामान्य विश्वास को दूर करेंगे क्योंकि हमारे नए उत्पाद सैनिटाइज करते हैं और एक साथ शानदार खुशबू देते हैं। गोदरेज एयर घर और कार खुशबू श्रेणी में एक और नवाचार ला रहा है। एक बाजार के नेता के रूप में, हम 99.9% रोगाणु संरक्षण के साथ अच्छी खुशबू की पेशकश करने वाले दोहरे लाभ वाले उत्पादों को लॉन्च करके अंतरिक्ष में क्रांति ला रहे हैं। हम चाहते हैं कि गोदरेज के एयर कंज्यूमर्स की सुरक्षा हो चाहे वे घर के अंदर हों या बाहर के हौसले और सुगंधित अनुभव से समझौता किए बिना।
दोनों एयर फैब्रिक और ट्रैवल सैनिटाइजर एक पारदर्शी लिक्विड स्प्रे फॉर्मेट में हैं, जबकि एयर और सरफेस सैनिटाइजर एक एरोसोल स्प्रे है। गोदरेज एयर एयर एंड सर्फेस सैनिटाइजर स्प्रे 240 मिली कैन के लिए INR 199 में उपलब्ध है। गोदरेज एयर फैब्रिक सैनिटाइजर स्प्रे 225 मिलीलीटर ट्रिगर-स्प्रे बोतल के लिए INR 199 की कीमत है। गोदरेज एयर ट्रैवल सैनिटाइज़र स्प्रे, हर यात्रा के दौरान ले जाने के लिए आदर्श, 85 मिली कैन के लिए INR 99 की कीमत है। ताजा + सुरक्षित रेंज गोदरेज एयर अन्य ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफॉर्म, सामान्य और आधुनिक खुदरा दुकानों के साथ-साथ www.godrejaer.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

Post a Comment

 
Top