0


पोलरॉइड मीडिया के सहयोग से निर्माता शैलेश आर सिंह की कर्म मीडिया एंड एंटरटेनमेंट बहुत विवादास्पद गैंगस्टर विकास दुबे पर अपनी आगामी प्रोजेक्ट के लिए अधिकार खरीदे

मुम्बई। गैंगस्टर विकास दुबे का मामला पिछले कुछ समय से सुर्खियां बटोर रहा है, यह मामला टेलीविजन चैनलों और इंटरनेट पर सबसे सनसनीखेज खबर रही है। खैर एक नाटकीय और दुखद और रहस्यमय वांछित अपराधी की मौत पर एक अच्छी तरह से लिखी और निर्देशित फिल्म को देखना कौन है जो पसंद नहीं करेंगे। निर्माता शैलेश आर सिंह, जो तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, ओमर्टा और जजमेंटल है क्या जैसी फिल्मों के निर्माण के लिए जाने जाते हैं और अब उन्होंने विकास दुबे की कहानी के अधिकार प्राप्त किये हैं। सब घटित घटनाओं पर कहानी विकसित की जाएगी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हंसल मेहता द्वारा फ़िल्म को निर्देशित किया जाएगा।
निर्माता शैलेश आर सिंह कहते हैं, 'मैं पूरी कहानी को समाचार एजेंसियों और अन्य माध्यमों से काफी बारीकी से फॉलो कर रहा हूं, 8 पुलिसकर्मियों की हत्या ने राष्ट्र को हिलाकर रख दिया और विकास दुबे के 7 दिन के सफर की शुरुआत की जिसने आखिरकार उन्हें एक मुठभेड़ में मारते देखा। मैंने सोचा कि क्यों न इस कहानी को पूरे देश को सुनाया जाए और कुछ वास्तविक तथ्यों को सामने लाया जाए और इस कहानी को बताने के लिए आंतरिक गहराई तक जाया जाए। मैं इस कहानी को बताने के लिए अभिभूत हूं और वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।
निर्देशक हंसल मेहता ने कहा, "यह एक महत्वपूर्ण कहानी है, हमारे समय और हमारी प्रणाली का प्रतिबिंब है जहां राजनीति, अपराध और कानून बनाने वाले एक जिज्ञासु बन जाते हैं। मुझे इसमें से एक राजनीतिक थ्रिलर उभरता दिखाई दे रहा है, और इस कहानी को बताना बहुत दिलचस्प होगा।

Post a comment

 
Top