0

 लोग सेलेब्स के जीवन के बारे में जानने के लिए बहुत उत्सुक रहते हैं। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर और अब डायरेक्शन में नाम कमा रहे दिनेश सुदर्शन सोई एक खूबसूरत बेटी के डैडी बन गए हैं, तो निश्चित रूप से फिल्मी दुनिया को चाहने वाले लोगों के लिए यह खबर और दिलचस्प हो गई है। दिनेश ने अपनी नन्ही परी का नाम 'मायशा सोई' रखा है। तस्वीर में उनकी नवजात प्यारी बेटी सुपर स्वीट नज़र आ रही है।


 स्टार निर्देशक अब एक गर्वित पिता के रूप में पूरी तरह से खुश है और दुनिया में सबसे भाग्यशाली पिता की तरह महसूस करने लगे हैं। उन्होंने अपनी छोटी परी के आगमन के बारे में सुपर स्वीट कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के माध्यम से इसे आधिकारिक बना दिया। दिनेश सुदर्शन सोई और उनकी पत्नी सोनिया मल्होत्रा ​​सोई अपनी लाडली बेटी के जन्म पर बेहद खुश और उत्साहित हैं। दोनों ने मायशा की ताज़ा तस्वीरें साझा किए जिसे उनके शुभचिंतकों और प्रसंशकों ने पूरी तरह से ध्यान दिया। कुछ कमेंट्स भी मिली जैसे कि 'पिता के जैसी पुत्री भी'। मायशा सोई के सोशल मीडिया अकाउंट लाईक और प्यारे प्यारे कमेंट्स से भरे पड़े हैं। इसमें कोई शक नहीं, यह प्यारी बच्ची अपने पिता दिनेश सुदर्शन सोई की तरह लोकप्रियता हासिल कर रही है और इस छोटी सी उम्र में उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स डिजिटल एक्सपर्ट साहिल गहलयान द्वारा संभाला जा रहा है।
 दिनेश सुदर्शन सोई का इंस्टाग्राम देखने से पता चलता है कि उन्हें बेस्ट डैड कहा गया है जो उनके लिए विशेषाधिकार है। अब वे एक जिम्मेदार पिता की तरह जीवन को नया रूप देने के लिए उत्साहित हैं।
 आपको बता दें कि दिनेश सुदर्शन सोई ने विभिन्न रचनात्मक उपक्रमों को सफलतापूर्वक अंजाम दिया है। उन्होंने एक कास्टिंग डायरेक्टर फिर डायरेक्टर के रूप में अपने करियर को बुलंदी तक पहुंचा दिया है और कई खिताबों और पुरस्कारों के साथ अपने नाम को जोड़ा है। दिनेश सोई को दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फिल्म्स में बेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर, IMDB (आई एम डी बी) के सीईओ कर्नल नीधम से टॉप कंट्रीब्यूटर की ट्रॉफी, 6वें दर्शनीक मुंबई प्रेस मीडिया अवार्ड में बेस्ट डेब्यूटेंट डायरेक्टर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। दिनेश सोई ने तेजी से फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और अभी भी मजबूती के साथ डटे हुए हैं।
 दिनेश की छोटी राजकुमारी मायशा सोई के चेहरा का तेज देखकर उनके करीबी मित्र व रिश्तेदार उसके उज्ज्वल भविष्य के लिए निश्चिंत हैं।
हमारे तरफ से भी सोई परिवार को ढेर सारी बधाई व शुभकामनाएं।


संतोष साहू

Post a comment

 
Top