0



कोरोना के प्रकोप के बाद लोग आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं ऐसे में एक्शन स्टार विद्युत जामवाल उनकी सहायता करने के लिए एक मजबूत कदम उठाया है। विद्युत ने हाल ही में स्टंट आर्टिस्ट एसोसिएशन में स्टंटमैन के वेतन के लिए एक शानदार राशि दान किया है, इतना ही नहीं उन्होंने उन लोगों से भी आग्रह किया जो मदद करने में सक्षम है वे आगे बढ़कर इन कलाकारों की सहायता करें।
कुछ समय पहले ही विद्युत जामवाल को इस बात की जानकारी मिली कि इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टंटमैन जिन्होंने सिनेमा के लिए अपना जीवन न्योछावर कर दिया है उन्हें इस संकट के समय में उन्हें कोई मुआविजा नहीं मिल रहा, ऐसे में विद्युत ने तुरंत एक ऐसे ऑर्गनाइजेशन से संपर्क किया जो इन स्क्रीन वॉरियर को मैनेज करते हैं। उन सभी आर्टिस्ट को संबोधित करते हुए विद्युत जामवाल दिल को छू जाए ऐसा लेटर लिखा और डोनेशन कर अपनी उदारता का प्रमाण दिया।
विद्युत जामवाल का मानना है कि हमारे स्टंट आर्टिस्ट को इस समय हमारी ज़रूरत है, और जो उन्हें मदद कर सकते है कृपया आगे बढ़कर उनकी सहायता करें। मैं सभी से विनम्र निवेदन करता हूं, खासकर मेरे सहयोगियों से कि वे दान करें जिससे इनकी आजीविका सुनिश्चित की जा सके। एक बेहतरीन दुनिया के लिए अपनी उदारता को बनाए रखने की आवश्यकता है।
दिलचस्प बात यह है कि लाइव एक्शन शोज़ और स्टंट्स की विद्युत के एक्टिंग करियर में महत्वपूर्ण भूमिका रही है। अब बिग स्क्रीन पर अपने ख़तरनाक स्टंट के लिए सराहा जाते हैं, जिनमे कई ऐसे स्टंट्स शामिल हैं जो जानलेवा हो सकते है और जिसे एक्शन स्टार विद्युत खुद बिना किसी बॉडी डबल का इस्तेमाल किए हुए करते हैं। विद्युत ने इस महामारी के संकट में "गुड विल फोर गुड" जैसी अनोखी योजना का पहल किया जिसका उद्देश्य उन विचारों को प्रोत्साहित करना है जो उद्यमियों को सशक्त बनाने के लाभ की ओर मुद्रीकृत करते हैं।

Post a Comment

 
Top