0

मुंबई : भारत के सबसे बड़े बी2बी मार्केटप्लेस ट्रेडइंडिया ने अपनी तरह के पहले वर्चुअल ट्रेडशो ‘कोविड-19 इसेंशियल एक्सपो 2020’ का आयोजन 5 से 7 अगस्त  तक किया। 3-दिवसीय वर्चुअल ट्रेडशो को बेहतरीन प्रतिक्रिया मिली जिसे 2.5 लाख से ज़्यादा पेज विजिट और 55,000 से ज़्यादा विजिटर्स मिले।ट्रेडइंडिया के इस अनोखे आयोजन के ज़रिये लघु और मध्यम उद्योगों की चिंताओं को दूर करने और व्यवसायों के बीच नए सिरे से रुचि पैदा करने की कोशिश की गई है, जिसमें 70 से अधिक प्रदर्शकों ने हिस्सा लिया और मौजूदा स्वास्थ्य आपदा के दौरान वापस अपनी गतिविधियां शुरू करने के लिए उत्साह दिखाया। 
इस तीन दिवसीय कार्यक्रम ने दुनिया भर के ब्रांड्स के लिए व्यापारिक मौके पाने, विभिन्न उद्योगों की कंपनियों के उत्पादों के बारे में जानने और संभावित खरीदारों के साथ ऑनलाइन बातचीत करने के लिए एक माध्यम के रूप में काम किया।
ट्रेडइंडिया के सीओओ, संदीप छेत्री ने कहा, “पिछले 3 दिनों में हमें जितने विजिटर्स मिले हैं, वह इस बात की गवाह है कि एमएसएमई क्षेत्र ज्यादा से ज़्यादा अवसर पाने की भावना रखता है। 55,000 से अधिक विजिटर्स के साथ, इस कार्यक्रम की सफलता वर्चुअल कार्यक्रमों की अनुकूलनशीलता और इस माध्यम के किफायती पहलू को दर्शाती है। प्रदर्शक नए व्यवसाय और ग्राहक पाने, नवीन वर्चुअल टूल्स अपनाने, दी गई जगह का फ़ायदा उठाने, और मुश्किल समय में अपने घरों तक सीमित रहते हुए ग्राहकों से मिलने में सक्षम थे।” पहले मेले की सफलता के बाद हम सितंबर के तीसरे हफ़्ते में एक और वर्चुअल मेला 'पैकेजिंग एक्सपो इंडिया 2020' शुरू करेंगे।

Post a comment

 
Top