0



बहुप्रतीक्षित कॉमेडी थ्रिलर 'लूटकेस' है, अंततः 31 जुलाई 2020 में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। बॉलीवुड से हमारी पसंदीदा हस्तियां और दर्शकों ने उत्सुकता के साथ शाम 7:30 बजे यह फ़िल्म देखी, ताकि यह जान सके कि कैसे पैसों से भरे एक लाल सूटकेस को पाने के लिए इन्हें कितने पापड़ बेलने पड़ते है!
अनिल कपूर, दिशा पटानी, सोफी चौधरी, बिपाशा बसु, ईशान खट्टर, अमृता खानविलकर, दीपक कालरा, शिखा तलसानिया, लिजेल रेमो डिसूजा, अमित टंडन, जितेंद्र कुमार और डॉ ज्वेल गमाडिया, हर कोई फिल्म देखने के बाद इसकी प्रशंसा कर रहा है।
लिजेल कहती हैं,"@khemster2 you are outstanding, what a riot the film is"
वही, बिपाशा बसु ने कहा,"What an entertaining film Must watch!!! Great writing and characters"
कहानी से लेकर हर किरदार की बॉडी लैंग्वेज, बैकग्राउंड म्यूजिक और लाल सूटकेस को पाने की भागदौड़ ने सभी को लोटपोट कर दिया है और इसी के साथ, 'लुटकेस' दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर फ़िल्म बन गयी है।
कहानी एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति नंदन कुमार के बारे में है जिसे अपनी नाईट शिफ्ट से वापस लौटते समय, रास्ते में एक अकेले उजाड़ बाजार में 10 करोड़ रुपयों से भरा एक सूटकेस मिलता है। हालांकि, इस सूटकेस के साथ एक संगीन अतीत जुड़ा है। ऐसे में आगे क्या होता है, ये तो फ़िल्म देखने पर ही पता चलेगा!
फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ ने अपनी रिलीज़ से पहले, बैक-टू-डॉयलॉग प्रोमो के साथ सभी को उत्साहित कर दिया था, जिसके बाद सभी को बेसब्री से फ़िल्म की रिलीज़ का इंतज़ार था।
फिल्म में कुणाल केमू, रसिका दुगल, गजराज राव, विजय राज और रणवीर शौरी जैसे स्टार कलाकार हैं जिससे यह प्रफुल्लित कर देने वाली फिल्म बनी है।

Post a comment

 
Top