0

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित 'बंदिश बैंडिट्स' आखिरकार रिलीज़ हो गयी है। रिलीज़ से पहले, सीरीज़ के सुकूनमय प्लेलिस्ट ने टॉप स्थान हासिल किया था और अब रिलीज़ के साथ, स्टोरीलाइन ने भी वॉच लिस्ट में टॉप स्थान अपने नाम कर लिया है।
निर्माताओं ने रिलीज़ से पहले, बैक टू बैक गाने, गानों के विभिन्न बीटीएस, सेट पर की गई मस्ती और कैसे इस म्यूजिकल ड्रामा को शूट करना सभी के लिए एक खूबसूरत जादुई सफ़र रहा है, इन सब झलकियों को सभी द्वारा बेहद पसंद किया गया था और साथ ही, इन सब ने सीरीज़ के प्रति सभी को अधिक उत्साहित कर दिया था। शंकर एहसान लॉय की संगीतमय तिकड़ी ने अविस्मरणीय काम किया है और वास्तव में, उन्होंने अपने काम के साथ हमें स्तबद कर दिया है क्योंकि संगीत इस श्रृंखला का अहम सार है।
श्रृंखला के आगे बढ़ने के साथ, हर किरदार की परतें जिस तरह से खुलती है, यह आपको उनकी अगली चाल समझने के लिए स्क्रीन से चिकाये रखता है! हर किरदार की सटीकता और गहराई ने कहानी को एक शानदार आकार दिया है और यही बात, सभी को इससे बांधकर रखती है।
यह कहानी राधे और तमन्ना के बारे में है जो संगीत से एकजुट हैं लेकिन विरासत से अलग हैं। आगे क्या होगा? क्या संगीत उन्हें एकसाथ रख पाएगा या विरासत अपना दांव खेलेगी और उन्हें हमेशा के लिए अलग कर देगी? यह तो सीरीज़ देखने पर ही पता चलेगा।
दस भाग की सीरीज़ में उभरता सितारा रितिक भौमिक और श्रेया चौधरी के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे उम्दा कलाकारों की टोली नज़र आ रही है।
अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित व रचित और आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, इस नई अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ में दो अलग संगीत पृष्ठभूमि से तालुख रखने वाले दो युवा कलाकारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है।

Post a comment

 
Top