0

~ गेटेड कम्‍युनिटी में लोढ़ा की शानदार और प्रतिष्ठित लाइफस्टाइल का आनंद उठायें, वह भी बेहद किफायती कीमत में ~

मुंबई/ ठाणे। पिछले साल 'क्राउन तलोजा' की सफल लॉन्चिंग के बाद भारत के सबसे बड़े रेसिडेंशियल रियल एस्‍टेट डेवलपर लोढ़ा ग्रुप ने तलोजा रोड पर इंटिग्रेटेड टाउनशिप “कोडनेम गोल्डन सनराइज” के प्री- लॉन्च की घोषणा की है। यह प्रोजेक्ट घर खरीदने के इच्‍छुक खरीदारों को लोढ़ा ग्रुप के टाउनशिप प्रोजेक्ट में शानदार और प्रतिष्ठित लाइफस्टाइल का आनंद उठाने का अवसर देता है। इस इंटिग्रेटेड टाउनशिप में बनाए गए मकान मुंबई में अपना घर खरीदने की इच्छा रखने वाले उन लोगों के लिए बजट में हैं, जो अफोर्डेबल सेग्मेंट में 29 से 38 लाख की कीमत में घर खरीदना चाहते हैं। उपभोक्ताओं की लगातार बदलती मांग को देखते हुये लोढ़ा ग्रुप ने एक और सिग्नेचर प्रोजेक्ट की घोषणा की है। इस इंटिग्रेटेड  टाउनशिप में आवश्यक सुविधाओं और सेवाओं तक उपभोक्ताओं की पहुंच का खास ध्यान रखा जाएगा। इसके साथ ही गेटेड कम्युनिटी में लोगों की स्पेस और प्राइवेसी की जरूरत को पूरा करना भी सुनिश्चित किया जाएगा।
कोडनेम गोल्डन सनराइज के बारे में बताते हुए लोढ़ा ग्रुप के चीफ सेल्‍स ऑफिसर श्री प्रशांत बिंदल ने कहा, “दुनिया भर में फैली महामारी के खत्म होने के बाद दुनिया में सुरक्षा और सुविधा लोगों की प्राथमिकताएं होंगी। ग्राहकों की लगातार बदलती जरूरत और भावनाओं को समझते हुए तलोजा रोड पर इंटीग्रेटेड टाउनशिप कोडनेम गोल्डन सनराइज डेवलप करने की योजना इस तरह बनाई गई है, ताकि लोगों को अपनी सभी जरूरतों का परफेक्ट सोल्यूशन मिल सके और उन्हें अपने घर की दहलीज पर ही सभी गुणवत्तापूर्ण और बेहतरीन सुविधाएं मिल पायें। यह प्रोजेक्ट यहां घर खरीदने वालों के लिए काफी फायदे का सौदा साबित होगा क्योंकि उन्हें पहले 12 महीनों तक ईएमआई, मेंटेनेंस चार्ज और स्टांप ड्यूटी चार्ज नहीं देना पड़ेगा। 
यह प्रोजेक्ट तलोजा रोड पर स्थित है। यहां से अंबरनाथ-बदलापुर रोड और कल्याण-शील रोड तक आसानी से पहुंचा जा सकता है। सबअर्बन रेल नेटवर्क से जुड़े होने कारण यहां घर खरीदने वाले खरीदारों के लिए डोंबिविली, तलोजा और निलजे रेलवे स्टेशन तक पहुंचना आसान होगा। यहां से कल्याण-तलोजा मेट्रो लाइन जल्द ही शुरू होने वाली है, जिससे लोग आसानी से अपने घर के नजदीक मेट्रो स्टेशन से कहीं भी आने-जाने के लिए मेट्रो की सुविधा का लाभ उठा पायेंगे।
आज लोग काम और निजी जिंदगी के बीच संतुलन बरकरार रखते हुए परिवार, व्यक्तिगत संबंधों, समाज में घुलने-मिलने और अपने शौक पूरा करने के लिए समय चाहते हैं। उपभोक्ताओं की इसी “इंटिग्रेटेड वे ऑफ लिविंग” की बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए इस टाउनशिप प्रोजेक्ट को डिजाइन किया गया है। यह प्रोजेक्ट हमारे माननीय प्रधानमंत्री के हाउसिंग फॉर ऑल (सभी के लिए घर) के विजन की कसौटी पर भी खरा उतरता है और उन सभी मांगों को पूरा करता है, जो आज के दौर में शहर के लोगों की जरूरत बन चुकी है।
कोडनेम गोल्डन सनराइज एक नजर में :
तलोजा रोड पर स्थित, 38 एकड़ क्षेत्र में बना, 1 बीएचके या 2 बीएचके-29 लाख से 38 लाख रुपये, रेडी टू मूव + अंडर कस्ट्रक्शन होम्स, इंटीग्रेटेड टाउनशिप, विश्व स्तरीय सुविधाएं  : क्लबहाउस, चौड़ी सड़कें और फुटपाथ, एसएससी स्कूल, रिटेल स्टोर और मेडिकल सुविधाएं, बच्चों के खेलने की जगह के साथ बड़े-बड़े गार्डन, सातों दिन 24 घंटे, 24X7 बिजली और पानी की सुविधा, बहुस्तरीय सुरक्षा प्रबंध, गणेश मंदिर, आसपास और पड़ोस में बेहतरीन सामाजिक माहौल.

Post a comment

 
Top