0

अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव तौर पर लॉन्च किया

मुंबई :- हर घर के लिए स्वास्थ्य और कल्याण प्रदान करने के लिए अपने मिशन पर आगे बढ़ते हुए, भारत की प्रमुख आयुर्वेदिक उत्पाद निर्माता डाबर इंडिया लिमिटेड ने “डाबर हिमालयन एपल सिडार विनेगर (सिरका) “को लॉन्च करने की घोषणा की है। इस उत्पाद को अमेज़न इंडिया पर एक्सक्लूसिव तौर पर 6 अगस्त को लॉन्च किया गया।
लॉन्च की घोषणा करते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड, एजीएम-कंज्यूमर मार्केटिंग, रजत माथुर ने कहा कि “एप्पल सिडार विनेगर विभिन्न स्वास्थ्य स्थितियों के प्रबंधन के लिए जाना जाता है। डाबर हिमालयन एप्पल साइडर विनेगर 100 प्रतिशत प्राकृतिक, अनफिल्टर्ड, अनडायुलेटेड और अनपेस्टुराइज़्ड एप्पल साइडर विनेगर को मूल विनेगर कंटेंट के साथ प्रस्तुत किया गया है। इसमें कोई अतिरिक्त रंग भी नहीं शामिल किया गया है और कोई प्रिर्जेवेटिव भी नहीं है। इसे 100 प्रतिशत शुद्ध हिमालयन एप्पल जूस से बनाया गया है। इसे 500 मिलीलीटर पैक में प्रस्तुत किया गया है। ये एंटीऑक्सिडेंट में स्वाभाविक रूप से समृद्ध है और इसके कई स्वास्थ्य और तंदरूस्ती लाभ हैं। इसमें शरीर की प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले लाभ हैं। इसे रोजाना सुबह गर्म पानी के साथ लिया जा सकता है। यह वजन को प्रबंधित करने में भी मदद करता है, पाचन के लिए अच्छा है और हेल्दी स्वस्थ लिपिड स्तर बनाए रखता है।
 अक्षय साही, निदेशक एवं प्रमुख, प्राइम, अमेजन इंडिया ने कहा कि “हम 6 अगस्त को प्राइम डे के दौरान “डाबर हिमालयन एप्पल सिडार विनेगर” लॉन्च किया गया। प्राइम मेंबर इस 100 प्रतिशत प्राकृतिक, अनफिल्टर्ड, अनडायुलेटेड और अनपेस्टुराइज़्ड एप्पल सिडार विनेगर का ऑर्डर कर इसका आनंद ले सकते हैं। भारत में इस प्राइम डे के सदस्य अपने घरों में पूरी सुविधा और सुरक्षा से खरीदारी, बचत और ब्लॉकबस्टर मनोरंजन में पूरे दो दिन का आनंद ले सकते हैं।
 समर्थ खन्ना, प्रमुख, ई-कॉमर्स, डाबर इंडिया ने कहा कि “ईकॉमर्स चैनल हमें अपने ग्राहकों की पसंद और सोच का अध्ययन करने और नए युग के भारत के विकास और तेजी से विकसित भारत को देखने में मदद करते हैं। अमेजन इंडिया टीम के साथ मिलकर काम करने का मौका हमारे लिए काफी बड़ी खुशी की बात है। हमने एक साथ उपभोक्ता की जरूरतों को समझा, डाबर हिमालयन एप्पल सिडार विनेगर पर बारीकी से काम किया, जो डाबर की मूल विचारधारा के लिए सही था, जो हर उपभोक्ता के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए समर्पित है। हम अमेजन प्राइम डे के दौरान नया उत्पाद लॉन्च करके बेहद खुश हैं।

Post a Comment

 
Top