0




बंगाली फिल्म उद्योग में फिल्म मेकिंग के गेम चेंजर, पावर जोड़ी शिबोप्रप्सड मुखर्जी और नंदिता रॉय अब बंगाल के दादा और क्रिकेट चैंपियन सौरव गांगुली को आगामी ब्रांड सहयोग के लिए निर्देशित किया है। दादा पोस्ट लॉकडाउन के बाद यह पहला शूट है और हम सभी को एक ब्रांड कॉमर्शियल शूट के लिए 5 साल बाद दादा को क्रिकेट खेलते देख रोमांचित हैं।
हमारे देश में क्रिकेट में धारणा है कि यह एक सज्जन का खेल है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है, सौरव गांगुली महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए मैदान में आये हैं, इस प्रसिद्ध निर्देशक जोड़ी शिबोपोरसाद मुखर्जी और नंदिता रॉय और दादा के अलावा कोई और नहीं कर सकता। दादा को पिंकबॉल को बढ़ावा देते हुए देखा जाता है और हमें लगता है कि यह बहुत अच्छा है। यह पहली बार है जब हम क्रिकेट चैंपियन को शिबोप्रसाद मुखर्जी और नंदिता रॉय के साथ देखेंगे। हम आशा करते हैं कि यह विज्ञापन दिमाग के फ्रेम और उन धारणाओं को बदल देगा जो लोगों ने क्रिकेट के खेल के आसपास बनाई हैं।
कमर्शियल देखने और 5 साल के इतने लंबे अंतराल के बाद दादा को कमर्शियल में क्रिकेट खेलते देखना मजेदार होने वाला है, और निर्देशकों की प्रेरणादायक जोड़ी के लिए भी।

Post a comment

 
Top