0

सबसे महत्वपूर्ण निर्माताओं में से एक, रोनी स्क्रूवाला एक स्वतंत्र विचारक हैं जो कुछ अच्छे गुणवत्ता से लैस कंटेंट को आकार दे रहे हैं। वह बड़े पर्दे में दिलचस्पी के साथ एक ऑलराउंडर हैं।
सिनेमा के बारे में गहरी जानकारी रखने और दर्शकों की मांग को समझते हुए, रॉनी को केवल अपने संसाधनों को साझा करने में ही नहीं बल्कि अपने इनपुट में भी मदद मिलती हैं। वह अपने सभी निर्देशकों के साथ एक शानदार तालमेल साझा करते हैं और यही वजह है कि उनमें से अधिकांश अपने अगले वेंचर के लिए उनके प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करना पसंद करते हैं। यही नहीं, उनके इनपुट और निर्देशकों के साथ उनका रिश्ता इस स्तर पर है कि वे रॉनी से सलाह लेते हैं और उनके शक्तिशाली शब्द उनके निर्णय को प्रभावित करते हैं। उनका अनुभव और फिल्म के अन्य क्रू सदस्यों के साथ उनका तालमेल भी निर्देशक के लिए लाभकारी साबित होता है।
एक सफल निर्माता की मुख्य जिम्मेदारियों में यह सुनिश्चित करना शामिल होता है कि फिल्म का निर्माण सुचारू रूप से चलता रहे और फिल्म को समय पर एवं बजट में पूरा किया जाए और रॉनी इन सभी बातों को पूरा करने में सशक्त रहते हैं। एक विशेष प्रोडक्शन हाउस के साथ एक निर्देशक का सहयोग फिल्म के आधे भविष्य को निर्धारित करता है और रॉनी स्क्रूवाला के साथ सहयोग सम्मान की बात है।
एक सफल निर्माता का काम निर्देशक के साथ रचनात्मक रूप से सहयोग करते हुए सब कुछ सही तरीके से अंजाम देना होता है ताकि सर्वश्रेष्ठ संभव फिल्म को वितरित किया जा सके। ऐसे में, टीम में रॉनी की उपस्थिति के साथ आश्वासन दिया जा सकता है कि यह एक गुणात्मक प्रॉजेक्ट होगा।

Post a comment

 
Top