0

मुंबई। भारत के सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर लोढ़ा ग्रुप ने ठाणे के अमारा में अपने प्रीमियम लाइफस्टाइल प्रोजेक्ट कासा ग्रीनवुड की घोषणा की है। सुरक्षित खुली जगहों के लिए ग्राहकों की बदलती जरूरतों को समझते हुए, कासा ग्रीनवुड के मकानों में बरामदा और निजी बगीचे, बड़े घर जैसी तमाम सुविधाएं होंगी। यह कम्‍युनिटी के अंदर विकसित दो एकड़ की वन-भूमि के भी नजदीक है। यहां के निवासियों को ज्‍यादा हरे-भरे और खुले स्‍थानों की उपलब्धता से एक स्वस्थ जीवन जीने में मदद मिलेगी। 1.08 करोड़ रुपये की शुरुआती कीमत के साथ, कासा ग्रीनवुड का हर घर खरीदार ऐसे पारितंत्र में रहने के सुकून का आनंद उठाएगा जहां से रोजमर्रा की सभी आवश्‍यक सेवाएं उसे आसानी से मिलेंगी।
कासा ग्रीनवुड के घर खरीदार लोढ़ा की इस ड्रीम डील का लाभ उठा सकते हैं। यह प्रोजेक्‍ट निर्माणाधीन घरों की खरीद की मुश्किलें को संबोधित करता है। बुकिंग राशि में कटौती के साथ, स्टांप शुल्क सिर्फ 50 प्रतिशत है। ब्रांड अमारा में या कहीं और, खरीदारों के 30 हजार रुपये प्रति महीना तक के किराये के खर्च को लोढ़ा रिइम्‍बर्स करेगा। यह उनके घर का पज़ेशन मिलने तक, खरीदी गई यूनिट पर निर्भर करेगा। इससे घर खरीदारों को ईएमआई और किराये पर होने वाले खर्चों को मैनेज करने में सुविधा मिलेगी और उनका बोझ कम होगा। इसके अलावा, घर खरीदार को अमारा में फौरन रहने का अवसर भी दिया जाएगा, वह अपने घर का पज़ेशन मिलने तक बिना किसी किराए के वहां रह सकते हैं।
कासा ग्रीनवुड के लॉन्च पर लोढ़ा ग्रुप के मिडिल इन्कम एंड अफोर्डेबल हाउसिंग के प्रेसिडेंट प्रतीक भट्टाचार्य ने कहा, ‘ग्राहक-केंद्रित ब्रांड होने के नाते हमें ग्राहकों की संवेदनाओं का पूरा ख्याल रखना होता है। यह समूह उन नए समाधानों को लगातार ढूंढ़ता रहता है, जो ग्राहकों की जरूरतों और मांगों को पूरा करें। पिछले कुछ महीनों में हमने यह महसूस किया है कि आउटडोर स्‍पेसेस न सिर्फ ऐशोआराम की चीज है, बल्कि वह हमारी जरूरत हैं।
कोलशेट रोड पर स्थित, यह प्रोजेक्ट यातायात के लिहाज से काफी सुविधासंपन्न है। यहां से पांच मिनट की दूरी पर प्रस्‍तावित कापुरवाड़ी मेट्रो स्टेशन है, साथ ही यहां से घोडबंदर रोड और ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे भी नजदीक है। दो मिनट के पैदल रास्ते पर खरीदारों को लोढ़ा बिजनेस डिस्ट्रिक्‍ट में आगामी कॉमर्शियल स्‍पेसेज तक भी पहुंच मिलेगी। इस बिजनेस डिस्ट्रिक्‍ट में 25 से भी अधिक खाने-पीने के ब्रांड होंगे और तीन कॉरपोरेट इमारतें होंगी, जहां 15 हजार लोग काम करेंगे। यह प्रॉपर्टी अच्छी आवाजाही और सुगम यातायात के साथ शांति और आराम भी सुनिश्चित करती है।

Post a comment

 
Top