0



राजस्थान के विभिन्न जिलों में हो रही शूटिंग

कम शब्दों में पूरी बात वाली सिद्धांत का पालन अब धीरे धीरे हर क्षेत्र में हो रहा है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि किसी ​के पास अब ज्यादा वक्त नहीं है। इसी कड़ी में अब 10 मिनट से भी कम के गानों में एक कहानी को लेकर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और कलाकार एक नए एलबम की शूटिंग कर रहे हैं। लॉकडाउन में थोड़ी ढील के बाद जिला प्रशासन की अनुमति मिलते ही मनोरंजन जगत में चहल पहल शुरू हो गयी है। इसी क्रम में राजस्थान के विभिन्न जिलों में इन दिनों अभिनेता क़ासिम हैदर क़ासिम एवं अन्य कलाकारों से सजी लगभग 20 गानों की शूटिंग हो रही है।
 अभिनेता क़ासिम हैदर क़ासिम ने बताया कि उनके सहयोगी कलाकार जैक जांगिड़, तान्या पांडे, सुनीता प्रजापति, नम्रता ओबेरॉय की भी प्रमुख भूमिका है। वर्तमान समय मे राजस्थान के विभिन्न जिलों में लगभग 20 गानों की शूटिंग चल रही है। एक एलबम में यह सारे गाने समाहित रहेंगे। इनकी सबसे खास बात है कि सभी गानों में कोई ना कोई स्टोरी है। इस एलबम के निर्माता भीम राज और निर्देशक सुधीर गुरंग हैं। उन्होंने बताया कि शूटिंग लगभग पूरी होने को है और पोस्ट प्रोडक्शन के बाद इसे यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा।
 क़ासिम हैदर क़ासिम एक अभिनेता के साथ साथ अच्छे इंसान भी हैं जो कि हमेशा अपने करीबियों और दोस्तों की मदद में खड़े रहते हैं। इसके पहले वह 'बेकरार माही' गाने में नज़र आये थे, उस गाने में एक खूबसूरत प्रेम कहानी दिखाया गया था। साथ ही क़ासिम हैदर क़ासिम खुद भी गाने लिखते हैं। बॉलीवुड में वह अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top