0



•  युएंडअस होम डिजाइन स्टूडियो को उसके अनूठे स्वरुप और संकल्पना के लिए ट्रेडमार्क के रूप में रजिस्टर करवाया गया है; इस तरह के ट्रेड ड्रेस रेजिस्ट्रेशन्स प्राप्त करने वाली अग्रसर अंतरराष्ट्रीय कंपनियों की पंक्ति में गोदरेज एंड बॉयस ने स्थान हासिल किया

 गोदरेज समूह की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस ने घोषित किया है कि उनका ब्रांड - यूएंडअस - पहली ऐसी भारतीय कंपनी बनी है जिसके विशेष रिटेल स्टोर फॉर्मेट को ट्रेडमार्क के रूप में पंजीकृत किया गया है। यूएंडअस होम डिजाइन स्टूडियो को अपने अनूठे स्वरुप, संकल्पना के लिए ट्रेडमार्क के रूप में और अपने अभिनव लेआउट, फॉर्मेट के साथ-साथ प्रकटन और माहौल के लिए अतिरिक्त ट्रेडमार्क के रूप में पंजीकृत किया गया है।
गोदरेज एंड बॉयस की व्यावसायिक इकाई, गोदरेज इंटरियो के युएंडअस में घर के अंदरूनी डिजाइन और निर्माण के लिए शुरूआत से लेकर आखिर तक सभी समाधान के साथ एक विश्व स्तरीय सह-निर्माण अनुभव प्रदान किया जाता है। मुंबई, ठाणे, पुणे, बैंगलोर और हैदराबाद में शुरू किए गए यूएंडअस होम डिज़ाइन स्टूडियो अत्याधुनिक डिजिटल तकनीकों और समर्पित डिज़ाइन विशेषज्ञों से सज्जित हैं। अपने ग्राहक-केंद्रित ढांचे में रचना सोचविचार का उपयोग करते हुए, युएंडअस होम डिजाइन स्टूडियो, नयी और पेटेंट प्रौद्योगिकियों द्वारा सहयोगी डिजाइन विकल्पों, उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और परियोजना प्रबंधन उपकरणों का उपयोग करके उपभोक्ताओं के लिए एक सहज अनुभव का निर्माण करता है।
गोदरेज एंड बॉयस की एक प्रमुख व्यावसायिक इकाई, गोदरेज इंटरियो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अनिल एस माथुर ने कहा, "आज के वैश्विक स्तर के अग्रसर रिटेल विक्रेताओं ने इसी तरह के ट्रेड ड्रेस पंजीकरणों के जरिए अपने रिटेल ऑपरेशंस के विशेष व्यक्तित्व को प्रस्तुत करने के लिए अपनी भौतिक और डिजिटल उपस्थिति के बीच समान रूप से सामंजस्य स्थापित किया है। युएंडअस का रिटेल स्टोर डिज़ाइन ट्रेडमार्क भारत में इस प्रकार का पहला ट्रेडमार्क है और यह न केवल स्पेशलाइज्ड रिटेल फॉर्मैट्स के लिए मानक स्थापित करता है और हमें अग्रणी वैश्विक ब्लू-चिप ब्रांड्स की पंक्ति में शामिल करता है, बल्कि हमारी ग्राहक-केंद्रित यात्रा में एक और मील का पत्थर है।
यूएंडअस होम डिज़ाइन स्टूडियो के प्रमुख मनोज राठी ने बताया, “यूएंडअस ट्रेडमार्क भारत में सहयोगी और व्यक्तिगत रिटेल उद्यम में नए मानक स्थापित करने में मदद करेगा। हमारे स्टूडियो में या वर्चुअल कंसल्टेशन के माध्यम से, उपभोक्ता अपने सपनों के घरों को अपनी इच्छा और जरूरतों के अनुसार वास्तविकता में बदलने के लिए डिज़ाइन विशेषज्ञों की मदद ले सकते हैं और प्रौद्योगिकी की मदद से विस्तृत स्पेस लेआउट, सजावट और साज-सज्जा के साथ अपने अंतिम डिजाइनों की वर्चुअल प्रस्तुतियों के माध्यम से जुड़े रह सकते हैं।
यूएंडअस होम डिज़ाइन स्टूडियो में डिज़ाइन एक्सपर्ट्स और स्थानीय कौशल की टीम ग्राहकों के साथ सहयोग के जरिए उनकी इच्छाओं और जरूरतों के अनुसार ऐसी जगहों का निर्माण करती है जो मजबूत, आधुनिक होती हैं और ग्राहकों के उद्देश्यों को पूरा करती हैं। 

युएंडअस डिजाइन स्टूडियो
युएंडअस डिजाइन स्टूडियो के जरिए गोदरेज इंटेरिओ ने फर्नीचर डिजायनिंग की अनूठी संकल्पना का निर्माण किया है। उत्पादों में नवीनता, कौशल्यतायें, उपभोक्ताओं से मिली महत्त्वपूर्ण प्रतिक्रिया से हमें "सह-निर्माण" की संकल्पना बनायीं, जोकि आज बहुत ही जरुरी है। युएंडअस में हम उपभोक्ताओं को उनके अपने फर्नीचर डिजाइन्स बनाने में मदद करते हैं, जिनमें उनके विचार और हमारी कौशल्यताओं का मिलाप होता है। यहाँ पर नवीनतम और सामाजिक दायित्व को निभानेवाले बिजनेस मॉडेल का इस्तेमाल कर कार्पेन्टर्स को रोजगार देते हैं ताकि वह चिरस्थायी जीवनशैली पा सके। 
उपभोक्ताओं को रिटेल का अनुभव संतुष्टि और ख़ुशी प्रदान करनेवाला हो इसलिए हमने युएंडअस स्टूडियो में आधुनिकतम तकनीक का इस्तेमाल किया है। इसलिए स्टूडियो में उपभोक्ता हर उत्पाद का वास्तविक अनुभव ले सकते हैं और अपनी पसंद के अनुसार घर की सजावट बहुत ही आसानी से कर सकते है। 
युएंडअस डिजाइन स्टूडियो सेवाएं इन शहरों में उपलब्ध हैं - मुंबई (3 स्टूडियोज), पुणे (2 स्टूडियोज), बैंगलोर (1 स्टूडियो) और हैदराबाद (1 स्टूडियो)

अधिक जानकारी के लिए कृपया यहाँ पर संपर्क करे -http://uandusdesignstudio.com/index.html

गोदरेज एंड बॉयस मैन्युफैक्चरिंग कंपनी
गोदरेज ग्रुप की कंपनी गोदरेज एंड बॉयस 14 विभिन्न व्यवसाय चलाती हैं। इस कंपनी की स्थापना 1897 में हुई, उच्च गुणवत्तापूर्ण ताले बनाने से कंपनी ने अपने कारोबार की शुरूआत की। तब से लेकर आज तक इस कंपनी ने ग्राहकों के उपयोग की कई वस्तुएं, ऑफिस और कारखानों में आवश्यक उत्पाद, सेवाएं, बुनियादी सेवा-सुविधाएं, रियल एस्टेट आदि कई उद्यमों में अपना विस्तार करने में सफलता हासिल की है।
गोदरेज एंड बॉयस का हेड ऑफिस मुंबई में है। उपकरण, फर्नीचर और घर की सजावट, सुरक्षा समाधान, लॉकिंग समाधान, एवी समाधान, वेंडिंग, सामग्री हैंडलिंग, औद्योगिक रसद, एयरोस्पेस, परमाणु ऊर्जा, रक्षा, ऑटो उद्योग के लिए टूलींग समाधान, प्रक्रिया उपकरण, पावर इन्फ्रास्ट्रक्चर, रियल एस्टेट और ग्रीन बिल्डिंग कंसल्टिंग आदि क्षेत्रों में यह मार्केट की अग्रसर कंपनी मानी जाती है। गोदरेज भारत के सबसे भरोसेमंद ब्रांड्स में से एक है, हर दिन दुनिया भर में 1.1 बिलियन से ज्यादा ग्राहक इस ब्रांड के उत्पादों और सेवाओं का लाभ लेते हैं।

Post a comment

 
Top