0

करोडों भारतीयों के लिए स्टारडम का रास्ता, सभी उम्र के भारतीय क्रिएटर्स के लिए एक गंतव्य प्रस्तुत करता है

मुंबई :- आत्मनिर्भर भारत! एक बयान, एक सपना, एक दृष्टि जो कई भारतीय हासिल करने की परिकल्पना करते हैं. भारतीय संगठनों से लेकर व्यक्तियों तक, सभी इस आत्मनिर्भरता को एक वास्तविकता बनाने के इच्छुक हैं. जी-5, भारत का अपना एंटरटेनमेंट सुपर-ऐप, ने डेढ़ साल पहले इस यात्रा को शुरू किया था ताकि यह करोडों भारतीयों के लिए एक मजेदार और मनोरंजक सामग्री बनाने का मंच पेश कर सकें और वे अपने लाखों प्रशंसकों के साथ जुड़ें और असली स्टारडम का मजा ले सकें। ये एक ऐसा मंच होगा, जो एंटरटेनमेंट और एंटरटेनर्स का अपन अघर होगा। जी-5 का बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट, हिपी-द शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म- को बीटा रोलआउट के साथ लॉन्च किया जा रहा है, जो करोडों भारतीयों से स्टारडम की यात्रा पर ले जाने का वादा करता है! आत्मानिभर भारत के युग में, जहाँ उपयोगकर्ता स्वयं की खोज कर सकते हैं। एक सुरक्षित ब्रांड के साथ रचनात्मक और खुशहाल वातावरण में मौज-मस्ती कर सकते हैं. हिपी कंटेंट उपभोक्ताओं के लिए। कंटेंट क्रिएटर के लिए एक आदर्श मंच है। यह एक ऐसा मंच होगा जहां हर भारतीय को अपनी रचनात्मकता दिखाने और वैश्विक रचनात्मक क्षेत्र में अपनी एंट्री का मौका मिलेगा।
जी5 इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, तरुण कटियाल ने कहा, “हिपी का लॉन्च हमारे लिए एक गर्व का क्षण है. भारत में आत्मनिर्भर भारत को ध्यान में रखते हुए लघु वीडियो प्लेटफॉर्म विकसित किया गया था। हिपी मनोरंजन अनुभव में क्रांति लाती है, एक सार्वभौमिक रूप से सुलभ मंच प्रदान करके, हम में से प्रत्येक के अंदर मौजूद अव्यक्त प्रतिभा को सामने लाने का काम करते हुए सबको स्टारडम की यात्रा पर ले जाती है! ग्राहक पर ध्यान केंद्रित करने के साथ-साथ, हिपी भारतीयों को अपने लाखों प्रशंसकों से जुड़ने और वास्तविक फैंडम दुनिया में कदम रखने का मौका देने में मदद करेगा। एक मंच जो एंटरटेनमेंट और एंटरटेनर्स का आधिकारिक घर होगा! हिपी, जी5 को भारत का एंटरटेनमेंट सुपर-ऐप बनने की अपनी महत्वाकांक्षा के करीब ले जाता है.”
 रजनील कुमार, बिजनेस हेड- एक्सपेंशन प्रोजेक्ट्स एंड हेड ऑफ प्रोडक्ट्स, जी5 इंडिया ने कहा, “हिपी का विजन नए और गतिशील भारत के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में जी5 को आगे बढ़ाने के विचार से उपजी है। और रचनात्मक रूप से चार्ज किए गए वातावरण को सक्षम करने के लिए इस मंच को बनाने में बहुत सावधानी बरती गई है जो एक साथ रचनाकारों, उपयोगकर्ताओं, ब्रांडों और दर्शकों को समान रूप से सशक्त बनाता है। मंच की रूपरेखा अधिक रचनात्मकता और जुड़ाव को प्रोत्साहित करने के लिए बनाई गई है, साथ ही यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारे उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा से कभी समझौता नहीं किया जाए. यह सही मायने में भारत के लिए बनाया गया एक मंच है।
 वह उपयोगकर्ताओं को 90-सेकंड तक वीडियो बनाने की अनुमति देगा. एक पूर्ण-रिलीज़ को आज एंड्रॉयड के लिए बीटा संस्करण के साथ चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा। जिसके बाद आने वाले हफ्तों में आओएस संस्करण आएगा।

Post a comment

 
Top