0

मुंबई : देसी शॉर्ट फॉर्म वीडियो ऐप मित्रों ने नेक्सस वेंचर पार्टनर्स की अगुवाई में 5 मिलियन डॉलर का फंड हासिल करने की घोषणा की है। 3वन4 कैपिटल और लेट्सवेंचर पर अरुण तडंकी के निजी सिंडिकेट ने भी फंडिंग के इस नवीनतम दौर में भाग लिया। घरेलू शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप मित्रों ने नेक्सस वेंचर पार्टनर्स की अगुवाई में 5 मिलियन डॉलर का फंड हासिल करने की घोषणा की है। 3वन4 कैपिटल और लेट्सवेंचर पर अरुण तडंकी के निजी सिंडिकेट ने भी फंडिंग के इस नवीनतम दौर में भाग लिया।
कंपनी इस नई पूंजी का इस्तेमाल करके यूज़र एंगेजमेंट बढ़ाने के लिए अपने उत्पाद के विकास को बढ़ावा देगी और बेहतरीन प्रतिभाओं को नौकरी देगी। कंपनी ने ऐप पर भारतीय कंटेंट क्रिएटर्स का एक विशाल नेटवर्क को भी शामिल करने और मित्रों ब्रांड का निर्माण करने के लिए निवेश करने की योजना बनाई है।
मित्रों के संस्थापक और सीईओ शिवांक अग्रवाल ने कहा, “हम बेहद रोमांचित हैं कि नेक्सस वेंचर पार्टनर्स इस यात्रा में हमारे साथ शामिल हुए, जो अपने साथ अपनी पोर्टफोलियो कंपनियों को बेहतरीन उत्पाद बनाने में मदद करने की गहरी विशेषज्ञता लाए हैं। हम डिजिटल मनोरंजन और एंगेजमेंट को फिर से परिभाषित करके, मित्रों को एक विश्वस्तरीय उत्पाद बनाने के लिए प्रतिबद्ध है जो भारतीय यूज़र्स के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्ले स्टोर पर 33 मिलियन से अधिक डाउनलोड और प्रति माह 9 बिलियन वीडियो व्यूज़ के साथ, मित्रों शॉर्ट-फॉर्म वीडियो के लिए भारतीयों के बीच लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभरा है। हम अपने यूज़र्स को मित्रों के प्रति इतना प्यार दिखाने के लिए आभार व्यक्त करते हैं।

Post a comment

 
Top