0

मुंबई, 9 जुलाई 2020: पराबैंगनी विकिरण, नमी, अत्यंत ठंड और शुष्क हवा जैसी चरम मौसम परिस्थितियां आपके बालों को कमजोर, बेजान और देखभाल करने के लिए अयोग्य बनाते हैं। इन समस्याओं से निपटने के लिए और स्वस्थ, सुंदर और देखभाल करने योग्य बालों के लिए प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ऑरिफ्लेम ने हेयरएक्स एडवांस्ड केयर वेदर रेजिस्टेंस रेंज पेश की है।
एक हाई-परफॉर्मंस शैम्पू, कंडीशनर और एम्पलीफायर जैसे गुणों से भरपूर यह रेंज सभी मौसमों की चरम परिस्थितियों से बालों को बचाने के लिए डिज़ाइन की गई है। शैम्पू सौम्यता से बालों को साफ करता है, भुरभुराहट को रोकता है और एंटी-स्टैटिक परिणाम देता है। इसके अलावा कंडीशनर बालों को नरम, स्मूद और रेशमी बनाता है। अंत में, एम्पलीफायर, अपने भारहीन फॉर्मुलेशन के साथ उमस से बचाता है और बाल रेशमी और चमकदार बनाता है।
एडवांस्ड वेदर शील्ड तकनीक के साथ बनाए गए इन प्रोडक्ट्स में यूवीए / यूवीबी किरणों और मुक्त कणों से बचाने में मदद करने के लिए यूवी फिल्टर का कॉम्बिनेशन है। इसमें एक तत्व विशेष सतह बनाने में सक्षम है जो प्रत्येक क्यूटिकल को कोट करता है और ठंड या रुखेपन से बालों को बचाता है, उमस की वजह से होने वाले नुकसान से बालों को बचाने के लिए उनकी नमी को कायम रखता है। इस प्रकार यह रेंज 72 घंटों के लिए बालों को सभी कठोर मौसम परिस्थितियों से बचाती है और आपको दिन-ब-दिन सुंदर बाल का विश्वास दिलाती है।

Post a comment

 
Top