0

नालासोपारा। बढ़ते मामलों के बीच राज्य के नालासोपारा से एक राहत भरी खबर सामने आई है। यहां एक 84 वर्षीय बुजुर्ग महिला और उसकी 50 वर्षीय बहु ने कोरोना वायरस को मात दी है। महिला जब अपनी बहु के साथ अस्पताल से घर पहुंचीं तो इमारत के सभी निवासियों ने थाली और ताली बजाकर इन दोनों का जोरदार स्वागत किया।
बुजुर्ग महिला नालासोपारा पूर्व के लिंक रोड स्थित ध्रुविता पार्क इमारत की रहने वाली हैं और उन्हें तबियत खराब होने पर पहले नालासोपारा पूर्व के ही लाइफकेयर अस्पताल में भर्ती कराकर उपचार के साथ उनकी कोरोना की जांच कराई गई। कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 3 जुलाई को  नालासोपारा पश्चिम के स्टार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। महिला को निमोनिया भी हो गया था और और पिछले 8-10 दिनों से कमजोरी महसूस कर रही थी। जबकि उसकी बहु को पहले बुखार आया फिर अचानक आक्सीजन लेबल डाउन हो गया था। अच्छे उपचार के बाद महिला और उसकी बहु को स्टार अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।
84 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने कहा, 'इस बीमारी से लड़ने में मुझे जिसने सबसे ज्यादा ताकत दी, वह विश्वास और आतंरिक शक्ति थी। इस दौरान मेरी मदद करने वाले लाइफकेयर अस्पताल और स्टार अस्पताल के मुखिया डॉक्टर महाबली सिंह, ज्योति सिंह डॉक्टरों की टीम, नर्स और सपोर्ट स्टाफ का शुक्रिया करती हूं।
स्टार अस्पताल और लाइफकेयर अस्पताल के निदेशक डॉ. महाबली सिंह ने कहा, 'हमें उम्मीद है कि उनकी कहानी अन्य रोगियों को कुछ उम्मीद देगी। कोरोना से डरें बिल्कुल नहीं। 

Post a comment

 
Top