0



अभिनेता फरहान अख्तर ने हमेशा दर्शकों के लिये कई यादगार किरदारों को पर्दे पर निभाया है, जो हमेशा के लिए उनके साथ जुड गए हैं। अभिनेता को हाल ही में एक प्रमुख पत्रिका के कवर पर देखा गया था जो पूर्णत: अलग अंदाज में था। इस कवर को सभी ओर से व्यापक सराहना मिली। उस प्रमुख पत्रिका के अंदर की ये छवियां पाठकों के लिए प्रस्तुत हैं।
इस फर्स्ट लुक में, यह सभी मोनोक्रोमेटिक और रिलैक्स्ड, फरहान जो एक स्ट्रीप्ड को-ऑर्ड सेट के साथ लो नेक वाली टी-शर्ट पहने हुए है और पिलर की ओर झुकते हुए दिखाया गया है।
 दूसरा लुक, जो एक कँडीड कॅप्चर है, फरहान एक ही प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में, प्रकृति के साथ आराम फर्माते नजर आ रहे हैं।
अंतिम लुक के लिए, अभिनेता को एक शरारती मूड में देखा जा रहा है, जहां एक सोफे पर एक किताब पढ़ते हुए सुरज की चमकदार रोशनी में मोनोक्रोमेटिक मूड के तहत दिखाया गया है।
अभिनेता के चित्रण का रवैय्या हमेशा ही कुछ ऐसा रहा है जो किसी के लिए तत्पर हो। फरहान हमेशा एक अभिनेता के रूप में यह सुनिश्चित करते हैं कि, वह अपनी ऐसी परियोजनाओं को चुने जिसे वह तुरंत जुड़ा हुआ महसूस करें और उसी लगाव के साथ, दर्शक भी उनके हर प्रदर्शन का आनंद लेने में सक्षम हो।
फरहान का अपनी भूमिकाओं में सब कुछ देने का समर्पण और अपने मन की बात कहने की निडरता को लिये-
पत्रिका द्वारा कवर पर उनका सबसे अच्छा वर्णन एक ऐसे शब्द के साथ करता है, वह है "फरहंटॅस्टिक"।
फैंस सभी उत्साहित हैं कि फरहान को आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा 'तुफान' में देखा सकेंगे। इस फ़िल्म ने पहले ही अपने पोस्टर रिलीज के साथ एक बड़ा धमाका पैदा कर दिया है। फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है।

Post a comment

 
Top