0

 नोरा फतेही को दुनिया भर में प्रशंसकों द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है और नोरा ने अपने चार्म, मासूमियत और कुछ शानदार प्रदर्शनों से अपने फैंस के दिलों पर कब्जा कर लिया है। वह सोशल मीडिया क्वीन है, उनके वीडियो न केवल ट्रेंड कर रहे हैं, बल्कि खूब मनोरंजन कर रहे हैं, जो आपका दिन बना देंगे। नोरा के छोटे से प्रशंसक ने अब उनसे शादी करने की इच्छा व्यक्त की है और उसकी इस पर बहुत ही खूबसूरत रिएक्शन दिए है।
हाल ही में नोरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जहां एक बच्चा उससे शादी करना चाहता है और नोरा ने बहुत अच्छे से जवाब दिया “हाँ ! दोस्तों मेरी शादी हो रही है।
यह आश्चर्यजनक है कि वह सभी आयु वर्ग के लोगों से नोरा प्यार मिल रहा है, चाहे वह बच्चे हों या बुजुर्ग और हम निश्चित रूप से सोचते हैं कि प्रतिभाशाली अभिनेत्रि वास्तव में इसकी हकदार हैं। खैर इस वीडियो ने हमें रोमांचित कर दिया और हर बार जब हम इसे देखते हैं, तो यह हमारे चेहरे पर मुस्कान ला देता है।
नोरा फतेही आगमी फ़िल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में अहम किरदार में होंगी। नोरा हालही में वरुण धवन के साथ फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आयी थी और इसके बाद एक बार फिर से उनका जादू देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Post a Comment

 
Top