0

शेमारू स्पीकर्स साथ मनाइए गणेशोत्सव

मुंबई :- गणेशोत्सव भारत के सबसे लोकप्रिय त्योहारों में से एक है। हर दिन की आरती से लेकर स्वादिष्ट मोदक तक इस त्यौहार को बहुत ही उल्लास और उमंग के साथ मनाया जाता है। गरीब हो या अमीर, छोटे हो या बड़े, श्री गणेश के सभी भक्त मंडप में गणेशोत्सव में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं।
लेकिन इस साल गणेशोत्सव अलग होगा, सरकारी सूचनाएं, सभी के स्वास्थ्य के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन आदि देखते हुए कई भक्त इस साल यह त्यौहार अपने-अपने घरों में ही मनाएंगे, इस साल मूर्तियां छोटी और पर्यावरण के अनुकूल होंगी और विसर्जन भी घरेलु होगा। सभी नियमों और सूचनाओं को ध्यान में रखते हुए शेमारू ने ग्रीन प्रैक्टिसेस एंड इको-फ्रेंडली गणपती के साथ साझेदारी की है, इससे श्री गणेश भजन वाणी और शेमारू भक्ति भजन वाणी यह प्रीलोडेड ऑडियो स्पीकर्स उनकी वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर उपलब्ध होंगे और ग्राहकों को अपने घरों में गणपती पूजन करते हुए गणेशोत्सव के भक्तिमय वातावरण का अनुभव मिलेगा।
भक्ति संगीत उद्यम में शेमारू एंटरटेनमेंट पिछले एक दशक से भी अधिक समय से कार्यरत है। दर्शकों और श्रोताओं की मांगें, पसंद पूरी करने के लिए कंपनी ने लगातार नए-नए कंटेंट, उत्पाद पेश किए हैं। उनके श्री गणेश भजन वाणी और शेमारू भजन वाणी यह प्रीलोडेड ऑडियो स्पीकर्स गणपती मंडप की ऊर्जा और उत्साह घर-घर में निर्माण करेंगे। गणेशोत्सव में अपने प्रियजनों को उपहार देने के लिए भी यह प्रीलोडेड ऑडियो स्पीकर्स बेहतरीन हैं।
शेमारू भक्ति भजन वाणी स्पीकर में 1000 से ज्यादा भजन, आरती, जाप, मंत्र और स्तोत्र हैं। इसमें 8 वैट की बैटरी है जो 8 घंटों तक चलती है। अनूप जलोटा, सुरेश वाडकर, नरेंद्र चंचल, अमेय दाते, अनुराधा पौडवाल, रिचा शर्मा, साधना सरगम और अन्य कई लोकप्रिय गायकों ने गाए हुए मशहूर भक्ति गीत इसमें सुने जा सकते हैं। श्री गणेश भजन वाणी में भजन, आरती, मंत्र, स्तोत्र और जाप ऐसे कुल 221 भक्ति गीत सुने जा सकते हैं। इसमें हिंदी और अंग्रेजी यह दो विकल्प हैं। बहुत ही अच्छे से डिजाइन किया गया यह ब्ल्यूटूथ स्पीकर एक जगह से दूसरी जगह पर ले जाया जा सकता है, इसका आकार सिलिन्ड्रिकल है, इसमें ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी और ऑक्स केबल भी है, इसलिए इसे म्यूजिक प्लेयर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस प्लेयर की बैटरी 5 घंटों तक चलती है और आवाज का बेहतरीन अनुभव किया जा सकता है। इन स्पीकर्स की क्षमता 5 वैट है।

Post a comment

 
Top