3

मुम्बई। कोरोना महामारी की वजह से पूरी दुनिया की अर्थव्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। बॉलीवुड भी इस संकटकाल में सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। अब हालात सामान्य होने लगा है। सरकारी निर्देशानुसार शूटिंग में कड़े नियमों का प्रावधान लागू किया गया है जिसका पालन करते हुए कई प्रोडक्शन हाउस ने फ़िल्म, सीरियल, वेब सीरीज व एड फिल्मों की शूटिंग प्रारंभ कर दी है। बॉलीवुड के युवा निर्देशक कृष्णा चौहान ने भी अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। गैंगवार पर आधारित उनकी फिल्म में मशहूर संगीतकार दिलीप सेन एक बार फिर शानदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। दिलीप सेन ने कई सफल फिल्में जैसे 'ये दिल्लगी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, अफलातून, तू चोर मैं सिपाही' में बेहतरीन संगीत दिया है।
कृष्णा चौहान ने बताया कि उनकी फिल्म का मुहूर्त 15 अगस्त के बाद मुम्बई में गाने की रिकॉर्डिंग के साथ किया जाएगा। उसके बाद सितंबर में प्रयागराज व कोसांबी में फ़िल्म को वन शेड्यूल में को पूरा कर लिया जाएगा। शूटिंग के दौरान सरकारी निर्देशों का पूर्णतया पालन किया जाएगा।
इस फ़िल्म में बॉलीवुड के परिचित कलाकार संदीप बोस, रमेश गोयल, के के गोस्वामी, श्यामलाल (दबंग फेम), अली खान सहित प्रतिभाशाली नए कलाकार भी अभिनय करेंगे। फ़िल्म में मशहूर नृत्यांगना शिरीन फरीद का आयटम नंबर आकर्षण का केंद्र होगा। फ़िल्म के लेखक निर्माता सुरेश पटेल, गीतकार सुधाकर शर्मा (चुनरिया फेम) और डीओपी पप्पू के शेट्टी हैं।
भले ही मेरी फिल्म गैंगवार पर आधारित है लेकिन इसमें रोमांस का भी अद्भुत दर्शन होगा। इसके बाद मैं जल्द ही एक बड़े बजट की एक्शन फिल्म भी बनाने की योजना बना रहा हूँ जिसमें अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म 'तानाजी' के एक्शन डायरेक्टर आर पी यादव मेरे साथ जुड़ेंगे।
 आपको बता दें कि गोरखपुर (यूपी) के कृष्णा चौहान पिछले सत्रह वर्षों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। कई अनुभवी निर्देशकों के सानिध्य में रहते हुए उन्होंने निर्देशन व फ़िल्म निर्माण की बारीकियों को सीखा है और कुछ अलबम तथा शॉर्ट फिल्मों का निर्देशन किया। पिछले साल एक सामाजिक घटना पर बनी शॉर्ट फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट डायरेक्टर का अवार्ड मिला था। इसके अलावा कृष्णा ने 2019 और 2020 के शुरुआती दिनों में मुम्बई में बॉलीवुड लीजेंड अवार्ड और बॉलीवुड आइकॉनिक अवार्ड का सफल आयोजन कर फ़िल्म जगत, व्यवसाय, समाज सेवा, राजनीति से जुड़े कई दिग्गज लोगों सम्मानित कर चुके हैं।
अब अगस्त की समाप्ति पर वह 'लीजेंड दादासाहब फाल्के अवार्ड 2020' का आयोजन अंधेरी, मुम्बई में करने जा रहे हैं।

- संतोष साहू

Post a comment

  1. My best wishes to director Krishna Chauhan and PRO Santosh Sahu for his efforts. God blessed both of them for their future projects.

    ReplyDelete

 
Top