0

कार्तिक आर्यन आज इंडस्ट्री के बैंकेबल स्टार्स में से एक हैं। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने सोनू, गुड्डू और चिंटू त्यागी जैसे कई यादगार किरदार दिए हैं, जिनमें से एक को चुनना मुश्किल है। लेकिन जिस किरदार ने निश्चित रूप से उनकी प्रसिद्धि के लिए रास्ता बनाया, वह उनका पहला फ्रेंचाइजी कैरेक्टर था जिसे अभिनेता खुद को पंचनामा बेबी कहते हैं।
प्यार का पंचनामा 2 हाल ही में एक स्ट्रीमिंग जायंट पर रिलीज़ हुई और फिल्म दर्शकों के मनोरंजन के लिए वापस आ गई और यह जल्द ही ट्रेंड करने लगी। यह ओटीटी मंच आमतौर पर ट्रेंडिंग फिल्मों को प्रदर्शित करता है और दिखाता है। प्यार का पंचनामा 2 जैसे ही प्लेटफार्म पर आते ही जल्द ही इंडिया ट्रेंड्स में शीर्ष 10 में शामिल हो गयी। यह वाकई ही सुपर कूल है पांच साल बाद भी ऐसा लगता है कि यह फिल्म दर्शकों को विशेष रूप से लॉकडाउन के बीच आकर्षक बन रही है।
कार्तिक सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव है और अपने प्रशंसकों को अपनी हॉट और प्यारी तस्वीरों और वीडियो से मनोरंजन करते रहते हैं।
हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से उनके पसंदीदा दृश्य के बारे में पूछा। उन्होंने लिखा: “#PunchnamaBaby #Netflix पर ट्रेंड कर रहा है ❤️ सब अपना अपना पसंदीदा दृश्य बताइए? 😎 #PyaarKaPunchnama2”

खैर, जबकि फिल्म में अभिनेता के कई बेहतरीन दृश्य हैं, पर प्रकाश डाला गया है और दोनों फिल्मों के हिस्सों में उन्होंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इस साल उन्होंने मोनोलॉग को एक नया मोड़ भी दिया, जब उन्होंने इसे जनता तक पहुंचाने के लिए खुद का फैसला किया और कोरोना स्टॉप करो ना मोनोलॉग को साझा किया, जो इंटरनेट ब्रेकिंग साबित हुआ।
कार्तिक आर्यन की फिल्में हमेशा मनोरंजन के लिए बनी हुई हैं। कुछ महीने पहले जब उसी स्ट्रीमिंग पर लव आज कल का प्रीमियर हुआ था, तब यह फिल्म कई देशों में नंबर 1 पर चल रही थी। कार्तिक को सभी प्यार करते हैं और इसमें कोई संदेह नही हैं, कोई आश्चर्य नहीं कि उन्हें हार्टथ्रोब ऑफ नेशन कहा जाता है। अभिनेता के पास दो बड़ी रिलीज़ हैं, जो फ्लोर पर वापस जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं - भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2। यह दोनों फिल्मों की कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है जो कि जल्द ही पूरी की जाएगी।

Post a comment

 
Top