0

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। उनके फैन्स इस बात से दुखी हैं कि वह अपने फेवरेट एक्टर की अंतिम फिल्म को बड़े परदे पर नहीं देख पाएंगे। इस वजह से सोशल मीडिया पर कई तरह के कैम्पेन चलाकर मेकर्स के इस फैसले का विरोध किया जा रहा है।
ऐसे में फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना संघी ने सुशांत के फैन्स से एक गुजारिश की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ वॉइस मैसेज शेयर किया है जिसमें फिल्म की डिजिटल रिलीज का विरोध न करने की अपील की है।
संजना ने वॉइस मैसेज में कहा, 'सुशांत को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने की लालसा मेरे दिल को छू गई। फिल्म की पूरी टीम ने ढाई साल तक अपना खूब पसीना बहाया है। हमें आशा है कि आपको फिल्म पसंद आएगी।
संजना आगे कहती हैं, 'बेशक फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज करने के लिए ही बनी थी लेकिन कोरोना महामारी दुनिया में फैल गई जिस दिन हमारी फिल्म की रिलीज डेट भी थी। लोगों के दिलों में जो दर्द है, उसे दूर करने के लिए इतने सारे काले बादलों के बीच सिल्वर लाइनिंग मिल जाएगी। हमारी फिल्म आशा और प्रेम की किरण है और यह सिल्वर लाइनिंग है जो जल्द ही हर घर तक पहुंच जाएगी। आप इसे जहां चाहें वहां से एन्जॉय कर सकते हैं।
 संजना ने वॉइस मैसेज के कैप्शन में लिखा, "आज कल, एक अलग नजरिए ने सब कुछ देखने की कोशिश कर रही हूं, सोचा आप सब लोग के साथ भी थोड़ी बात कर लूं।
"इस समय, दर्द काफी है। ये सब अकेले करना, मुश्किल काफी है। अपने आप को, इस जिद से, रिहा कर देते हैं ना? इन मुश्किलों, को थोड़ा आसान कर देते हैं ना। ब्लॉकबस्टर बनानी है, तो आपके प्यार से ही बन जाएगी! हमेशा बॉक्स ऑफिस की जरूरत तो नहीं है ना?
फिल्म को लेकर स्क्रीन का आकार मत देखिए, इसके बजाय दिल के आकार को जितना चाहें बड़ा बना सकते हैं, जितना चाहें प्यार और गर्व से भर सकते हैं।
"सोचा अगर मोरल सपॉर्ट ही देना है, तो शायद #DilBecharaOnAnyScreen की ठान लो? और #DilBecharaOnBigScreen को अभी के लिए, भूल जाओ ?
जहां रही इंतजार करने की बात। इंतजार तो महीनों से कर रहे हैं, तकलीफों से गुजर रहे हैं, अब फिल्म देखने का टाइम, और यादों में बह जाने का टाइम आ गया है। इतना प्यार है आपके पास देने के लिए, बस बेइंतहा दे दो? दुख बहुत ज्यादा है, थोड़ी सी खुशी का मौका ही दे दो ना।
 'दिल बेचारा' संजना की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इसके डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा हैं। फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का हिंदी ऑफिशियल रीमेक हैैं।

Post a comment

 
Top