0

अभिनेत्री नोरा फतेही ने बॉलीवुड में अपनी यात्रा 2014 में फिल्म ‘रोर: टाइगर ऑफ़ सुन्दरबन्स’ से शुरू की थी। नोरा की दीवानगी उनके फैंस में इतनी है कि इन्स्टाग्राम पर अब उनके 14 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर नोरा ने फैन्स के लिए हाल ही में एक ख़ास वीडियो शेयर करते हुए लिखा था। 2018 में, बैंगलोर में हुए मिस इंडिया अवार्ड्स का वीडियो है, जहाँ उन्होंने अपनी डांस परफॉरमेंस के दौरान बेली डांस किया था। नोरा ने अपने सोलो डांस के लिए तैयारी नहीं की थी, यह ऑन द स्पॉट किया था, वह तो बस म्यूजिक महसूस कर रही थी। नोरा ने कैप्शन में यह भी बताया कि उन्होंने गुड लक के लिए ‘दिलबर’ गाने में भी वही आउटफिट पहनी थी।
 4 जुलाई के दिन ही नोरा दिलबर गर्ल बनी थी। इंस्टाग्राम पर नोरा ने दिलबर सॉन्ग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा "आज ही के दिन मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गयी थी जब 4 जुलाई को दिलबर सॉन्ग रिलीज हुआ था और मैं दिलबर गर्ल बनी। पूरा वर्ल्ड में मुझे नोटिस किया गया। इसके बाद जो हुआ वो इतिहास हो गया। यह दिन मेरे लिए बहुत खास है और यह सॉन्ग भी। मैंने जैसे चाहा था वैसे फैनडम मिला, मैंने एक ब्रांड बनाया है जो लोगों को प्रेरणा देता रहेगा। मैं धन्य और कृतज्ञ हूँ #happydilbargirlday
 बता दें कि नोरा फतेही दुनिया भर के शीर्ष 10 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर में से हैं। उनके वीडियो उनके प्रशंसकों और इंटरनेट को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं। उनके वीडियो ट्रेंडिंग में रहते हैं और लाखों व्यूज कमाते हैं। आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ नोरा फतेही को देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं और हमेशा की तरह एक नए मजेदार वीडियो के लिए बहुत उत्साह के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Post a comment

 
Top