0



प्रतिभा हर इंसान में होती है और कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनकी रगो में कला और प्रतिभा घूमती है और वह अपने टैलेंट की बदौलत अपना मुकाम बनाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में सबसे ताजा परिणाम है नौजवान रुखसार बंदूकिया का। मखमली आवाज की मल्लिका रुखसार नौजवान है, खूबसूरत हैं और उनकी सबसे बड़ी पूंजी है उनका आत्मविश्वास। इसी बदौलत बिना किसी गॉडफादर के उन्होंने यशराज फिल्म्स की मरदानी में अभिनय किया पर उनकी मंजिल तो थी गायकी, इसी के चलते रुखसार ने वीनस, टी सीरीज और जी म्यूजिक सहित तमाम कंपनी के लिए अपना स्वर दिया। इसे श्रोताओं ने सराहा भी अब रूखसार अपनी मखमली आवाज से श्रोताओं को रूबरू कराने जा रही हैं अपने पहले एल्बम  "अपनी जगह" से।



 नया एल्बम "अपनी जगह" भावना और सुरों का एक अनूठा संगम है। दुख दर्द और प्यार की भावना इस गाने में व्यक्त की है। यह संदेश देता है कि आप जहां भी रहो सदैव खुश और सुखी रहो। सभी गिलों और शिकवों को भूलकर मौजूदा समय का आनंद लो और पल पल जियो!
शीघ्र रुखसार के दो नए एल्बम भी आने वाले हैं साथ ही वह तीन बड़े बैनर की फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाने वाली है पर अभी उनका सारा ध्यान है अपने पहले एल्बम सिर्फ "अपनी जगह" पर।






इस एल्बम को यूट्यूब पर मन तनेजा ने कम्पोज़ और निर्माण किया है और इसके गीतकार कुणाल वर्मा हैं।

Post a comment

 
Top