0
मुंबई। शुद्ध आयुर्वेदिक उत्पादों की पेशकश की विरासत को आगे बढ़ाते हुए उपकर्मा आयुर्वेद ने अब ब्यूटी सेग्मेंट में कदम रखा है और आयुर्वेद की अच्छाई के साथ चार नए शुद्ध ब्यूटी प्रोडक्ट्स नाइट सीरम, ओनियन हेयर ऑयल, ओनियन शैम्पू और विटामिन सी फेस सीरम लॉन्च किए हैं। इस लॉन्च के माध्यम से ब्रांड 6.5 बिलियन अमेरिकी डॉलर के ब्यूटी मार्केट में अपने लिए एक महत्वपूर्ण हिस्से को सुरक्षित करने का लक्ष्य बना रहा है।
699 रुपए और 1199 रुपए के बीच बजट अनुकूल कीमत रेंज में लॉन्च किए गए यह उत्पाद उपकर्मा आयुर्वेद की आधिकारिक वेबसाइट के साथ साथ अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट और नायका जैसे प्रमुख पोर्टल और भारत में 10,000+ स्टोर के इसके मजबूत ऑफ़लाइन नेटवर्क में भी उपलब्ध होंगे।
उपकर्मा आयुर्वेद के सह-संस्थापक और एमडी विशाल कौशिक ने कहा, “लोग अपने दैनिक ब्यूटी रेजिम को लेकर अधिक जागरूक हुए हैं। वे अब खरीदारी से पहले न केवल अच्छी पैकेजिंग बल्कि हानिरहित प्राकृतिक अवयवों पर भी विचार करते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए, हमने बाजार में लाने से पहले उत्पादों के निर्माण और मूल्यांकन पर शीर्ष उद्योग विशेषज्ञों के साथ व्यापक आरएंडडी और विचारोत्तेजक सत्र किए हैं। हमने सामग्रियों की सर्वोत्तम गुणवत्ता का उपयोग किया है और पूरी सावधानी बरतते हुए छानबीन की है और उन्हें शहरी प्रदूषकों से मुक्त रखा हैं।

Post a comment

 
Top