0


सनस्‍क्रीन श्रेणी में मिथिला पालकर को बनाया ब्रांड एंबेसडर

मुंबई। भारत की प्रमुख पर्सनल केयर कंपनी, आरएसएच ग्लोबल प्राइवेट लिमिटेड ने अपने ब्रांड 'जॉय' के तत्‍वावधान में नया जॉय मिनरल सनस्‍क्रीन लॉन्‍च किया। यह सनस्‍क्रीन रसायन-रहित और कुदरती एसपीएफ युक्‍त है। इसके अलावा, जॉय ने डिजिटल सेंसेशन, मिथिला पालकर को सनस्‍क्रीन श्रेणी में अपना ब्रांड एंबेसडर भी बनाया।
जॉय पर्सनल केयर, भारत की सबसे बड़ी सनस्‍क्रीन कंपनियों में से एक है और वॉल्‍यूम की दृष्टि से इसकी लगभग 20 प्रतिशत हिस्‍सेदारी है। मिनरल सनस्‍क्रीन के लॉन्‍च के साथ, जॉय का उद्देश्‍य सनस्‍क्रीन श्रेणी में अपनी मौजूदगी और अधिक मजबूत बनाना है। यह सनस्‍क्रीन दूसरे सनस्‍क्रीन से बिल्‍कुल अलग है, क्‍योंकि यह रसायन-रहित कुदरती एसपीएफ फॉर्म्‍यूलेशन युक्‍त है। यह सनस्‍क्रीन प्रतिस्‍पर्द्धी कीमत पर उपलब्‍ध होगा।
मिनरल सनस्‍क्रीन का अभियान, सनस्‍क्रीन को दैनिक स्किनकेयर रूटिन बनाने पर केंद्रित है। इस अभियान में, मिथिला ने बताया है कि वो किस तरह से अपनी जिंदगी में प्राकृतिक साबुन से लेकर ऑर्गेनिक चाय व सब्जियों तक कुदरती पदार्थों को महत्‍व देती हैं। वो त्‍वचा की देखभाल हेतु प्राकृतिक उत्‍पादों के उपयोग पर भी जोर देती हैं और इसलिए, रसायन-र‍हित कुदरती एसपीएफ युक्‍त जॉय मिनरल सनस्‍क्रीन बिल्‍कुल उपयुक्‍त दैनिक उपयोग वाला स्किन केयर रूटीन है।
आरएसएच ग्‍लोबल के चेयरमैन, सुनिल अग्रवाल ने कहा, ''आज, त्‍वचा पर यूवीए व यूवीबी किरणों के लंबे प्रभावों को लेकर ग्राहक अधिक जागरूक हो रहे हैं और इसलिए, वो प्रोटेक्टिव सनस्‍क्रीन के व्‍यापक प्रभाव के बारे में अधिक सजग हो रहे हैं। इसलिए, यह कैंपेन सनस्‍क्रीन को दैनिक स्किनकेयर रूटीन बनाने पर जोर देता है - यह सनस्‍क्रीन नया स्किनकेयर प्रोडक्‍ट है। 'मिनरल सनस्‍क्रीन' या 'नो केमिकल सनस्‍क्रीन' का कंसेप्‍ट सामान्‍य श्रेणी में नया है और डर्मा श्रेणी में इसका काफी महत्‍व है। जिंक ऑक्‍साइड एक अकार्बनिक यौगिक है, जिसका इस सनस्‍क्रीन को तैयार करने में प्रमुख रूप से उपयोग किया गया है। यह 'रीफ्लेक्‍टेंस टेक्‍नोलॉजी' के कंसेप्‍ट पर काम करता है और त्‍वचा की सबसे ऊपरी सतह पर रहकर इसे यूवीबी व यूवीए किरणों से व्‍यापक सुरक्षा प्रदान करता है। यह सनस्‍क्रीन धूप की किरणों को त्‍वचा में अवशोषित नहीं होने देता है। हमें सनस्‍क्रीन श्रेणी में हमारी इस नयी पेशकश को लेकर काफी उम्‍मीदें हैं और हमें पक्‍का विश्‍वास है कि दूसरे उत्‍पादों की तुलना में यह उत्‍पाद ग्राहकों को बेहद पसंद आयेगा।
आरएसएच ग्‍लोबल के सीएमओ, पॉलोमी रॉय, ''देश के युवाओं ने आधुनिक कंटेंट को बेहद सराहा है और मिथिला पालकर, आधुनिक कंटेंट का पर्याय बन चुकी हैं। वो देश भर में लोकप्रिय हैं और इसी बात को ध्‍यान में रखते हुए हमने उन्‍हें ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया। युवाओं पर उनका कमाल का प्रभाव है और हमें विश्‍वास है कि उनके साथ जॉय व सनस्‍क्रीन श्रेणी में नया जोश व नई उमंग आयेगी। हमें विश्‍वास है कि हमारे ब्रांड और कैंपेन स्‍टोरी से युवा अपना जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। विज्ञापन की कहानी बेहद स्‍पष्‍ट व प्रासंगिक है। आज जब हम में से अधिकांश लोगों का कुदरती उत्‍पादों के उपयोग के प्रति झुकाव बढ़ रहा है, तो फिर सनस्‍क्रीन चुनते समय भी प्राकृतिक पदार्थों का ख्‍याल क्‍यों न रखें!
मिथिला पालकर, जिन्‍हें सनस्‍क्रीन श्रेणी में नये ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन किया गया, ने कहा, ''जॉय पर्सनल केयर के दूसरे प्रोडक्‍ट का विज्ञापन कर रोमांचित हूं। सनस्‍क्रीन, मेरी दैनिक स्किनकेयर रूटीन का हिस्‍सा है और टीवीसी में यही बताया गया है कि यह अपनी श्रेणी के दूसरे उत्‍पादों से किस तरह भिन्‍न है। 'मिनरल सनस्‍क्रीन' या 'नो केमिकल सनस्‍क्रीन' का कंसेप्‍ट बिल्‍कुल नया है। इस 100% प्राकृतिक एसपीएफ वाले उत्‍पाद का उपयोग करना हम सभी चाहेंगे।
यह एकीकृत अभियान प्रिंट-विज्ञापन और मल्‍टी-सिटी एक्टिवेशंस सहित विभिन्‍न रूपों में चलाया जायेगा।
जॉय पर्सनल केयर के पास नैचुरल नॉन-ऑयली सनस्‍क्रीन पेशकशों की रेंज है जो यूवीए और यूवीबी से व्‍यापक सुरक्षा प्रदान करती हैं। इस प्रोडक्‍ट रेंज में जॉय हेलो सनस्‍क्रीन एसपीएफ20 विद रैस्‍पबेरी सीड ऑयल; जॉय हेलो सन स्‍क्रीन एसपीएफ30 विद  कैरट सीड ऑयल व कैमोलीन एक्‍सट्रैक्‍ट्स; जॉय हेलो सनस्‍क्रीन एसपीएफ40, जिसमें पपीता व सौंफ का सत्‍त है, और जॉय हेलो सन टिंटेड सनस्‍क्रीन एसपीएफ50 शामिल हैं।
 बता दें कि आरएसएच ग्लोबल प्रा. लिमिटेड कोलकाता में 1988 में स्थापित किया गया था, इसके संस्थापकों की एकल, मजबूत दृष्टि को उत्प्रेरित करते हुए “प्रमुख व्यक्तिगत देखभाल कंपनियों में से एक के रूप में पहचाना जाना चाहिए जो विश्व स्तर पर पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए उपभोक्ता स्वच्छता और व्यक्तिगत सौंदर्य का सर्वश्रेष्ठ वितरण करेंगे। यह कंपनी पर्सनल केयर प्रोडक्‍ट की संपूर्ण रेंज उपलब्‍ध कराने की कोशिश करती है। इसके जॉय, एक्‍स-मेन और कैरिस जैसे ब्रांड्स किफायती कीमतों में उपलब्‍ध हैं जो नये, गुणवत्‍तापरक पर्सनल केयर प्रोडक्‍ट्स हैं।
उपभोक्ताओं की बढ़ती संतुष्टि इस तथ्य की गवाही देती है कि आरएसएच - कोलकाता से एक पहली पीढ़ी का भारतीय कॉम-पनी - अब अफ्रीका, मध्य-पूर्व और सार्क देशों में 25 से अधिक देशों में एक वैश्विक पहचान है। इसकी विनिर्माण उत्कृष्टता बेहतरीन गुणवत्ता के उत्पाद बनाने के जुनून से उपजी है। बद्दी (हिमाचल प्रदेश) और कोलकाता (पश्चिम बंगाल) में दो विनिर्माण इकाइयों के साथ, आरएसएच घरेलू और निर्यात बाजार के लिए उच्च गुणवत्ता वाले व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों का निर्माण कर रहा है।
आरएसएच ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाला उत्पाद प्रदान करता है, जो उपभोक्ता सुरक्षा, 4 पी, 5 एस, एचएसीसीपी, टीपीएम, इत्यादि जैसे अंतर्राष्ट्रीय उपकरणों के माध्यम से उत्पाद विकास के हर चरण में निरंतर गुणवत्ता की सिद्धता पर निर्भर करता है।
सभी कार्यों में लगभग 1000 प्रत्यक्ष कर्मचारियों के एक समर्पित कार्य बल के साथ, दुनिया भर में एक लाख से अधिक खुदरा दुकानों के एक खुदरा अध्यक्ष-एक और एक मजबूत वितरण नेटवर्क, आरएसएच लगातार अपनी दृष्टि की ओर काम कर रहा है "लोगों को बेहतर दिखने के लिए सशक्त बनाना, बेहतर महसूस करना और अधिक करो”।


Post a comment

 
Top