0

मुंबई, 6 जुलाई 2020: बेहतरीन सोनिक अनुभव की चाह रखने वाले संगीत प्रेमियों के लिए ऑडियो ब्रांड ट्रूक (truke) ने नवीनतम ट्रू वायरलेस ईयरबड्स फिट प्रो लॉन्च किए है। प्रीमियम गुणवत्ता वाले इनोवेटिव डॉल्फिन-डिज़ाइन के ओपन ईयरबड्स में यूनिवर्सल टाइप-सी चार्ज इंटरफ़ेस, 1 घंटे के प्लेबैक के लिए 15 मिनट की चार्जिंग की सुविधाएं हैं, और यह 99% स्मार्टफ़ोन और गेमिंग डिवाइस के साथ कॉम्पैटिबल है। यह अब अमेज़न पर सिर्फ 999 रुपये की लॉन्च कीमत पर उपलब्ध हैं।
ट्रूक फिट प्रो ईयरबड्स को ज़्यादा से ज़्यादा आराम देने के लिए एर्गोनोमिक रूप से डिजाइन किया गया है और 500 एमएएच के चार्जिंग केस से 24 घंटे तक म्यूज़िक प्लेबैक किया जा सकता है। यह तीन ट्रेंडी कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध है - बेसिल ग्रीन, रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक। यह ट्रू वायरलेस ईयरबड्स तुरंत डिवाइस से पेयर हो जाता है और अपने 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से बेहतरीन साउंड देने का वादा करता है।
ट्रूक के संस्थापक और सीईओ, पंकज उपाध्याय ने कहा, “ट्रूक ऐसे वायरलेस ईयरफ़ोन और साउंड एक्सेसरीज़ की बेहतरीन रेंज बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, जो किफ़ायती रेंज में प्रीमियम गुणवत्ता, विश्वसनीयता, पहनने में आराम और टिकाउपन देने में ध्यान देता है। हमने देखा है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर अधिकांश ब्रांड को बहुत अधिक कीमत पर फ़ीचर से भरपूर उत्पाद बेचते हैं। हमारे नए ट्रू फिट प्रो को एक किफायती, उच्च तकनीक वाले विकल्प के रूप में डिजाइन किया गया है, जो अपने सेगमेंट में हाई-रेंज उत्पादों की तरह ही सुनने का प्रामाणिक अनुभव देता है। हमें उम्मीद है कि यह भारत की आम जनता के आॅडिटरी सेंस को सफ़लता से स्टीमुलेट करेगा।

Post a comment

 
Top