0

मुंबई, 18 जून 2020: देश के ब्रोकिंग परिदृश्य में अपनी तेज वृद्धि को देखते हुए एंजल ब्रोकिंग ने अब भारत में अपनी तरह का पहला एम्प्लीफायर्स प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। प्लेटफार्म देश में स्टॉक ट्रेडिंग की बढ़ती लोकप्रियता का लाभ उठाने के लिए भारत की मिलेनियल पीढ़ी को सशक्त करेगा और साथ ही साथ डायरेक्ट ब्रांड कोलेबोरेशन व ऑल-पॉवरफुल इन्फ्लूएंसर इकोसिस्टम के जरिये उल्लेखनीय सामग्री का निर्माण करेगा। यह इनफ्लूएंसर्स को क्यूरेटेड ऑफर लेने, उसकी कंटेंट लाइब्रेरी का उपयोग करने, ब्रांड ब्रीफ प्राप्त करने और प्लेटफॉर्म आधारित टेम्प्लेट को आसानी से उपयोग करने में सक्षम बनाता है।
एंजल ब्रोकिंग अपने टेक-ड्रिवन और डिजिटल-फर्स्ट नजरिये के साथ भारत की निवेश आदतों को बदलने की यात्रा पर है। इस साल मार्च से प्लेटफॉर्म ने प्रति माह औसतन 1 लाख से अधिक ग्राहक जोड़े हैं। अब, एक समर्पित इन्फ्लूएंसर चैनल के लॉन्च के बाद फर्म की पूरे देश में टारगेटेड कम्युनिकेशन के साथ अपनी राष्ट्रीय पहुंच को ‘एम्प्लीफाई’ (बढ़ाने) करने की दृढ़ कल्पना है।
एंजल ब्रोकिंग लिमिटेड के सीएमओ प्रभाकर तिवारी ने कहा, “एंजल ब्रोकिंग में हमारी यह लगातार कोशिश रही है कि बाजार की अक्षमताओं को दूर किया जाए, लाभदायक अवसरों को बढ़ावा दिया जाए और रिटेल इक्विटी निवेश को लेकर डिजिटल इकोसिस्टम को मजबूती दी जाए। इसके अलावा हमारे एम्प्लीफायर्स प्लेटफार्म लॉन्च की तुलना में कोई अन्य पहल इस दृष्टि से अधिक अनुकरणीय नहीं हो सकती थी।

Post a comment

 
Top