0
मुंबई, 24 जून 2020: ऐप-आधारित उपभोक्ता क्रेडिट लाइन कंपनी, मनीटैप ने सुजय दास को चीफ़ रिस्क ऑफ़िसर नियुक्त किया है। ऋण और वित्तीय उद्योग में बेहद अनुभवी व्यक्ति, सुजय के पास विभिन्न वित्तीय संगठनों के लिए विभिन्न भौगोलिक क्षेत्रों में जोखिम प्रबंधन, विश्लेषिकी और क्रेडिट नीति में काम करने का 19 से अधिक वर्षों का अनुभव है। उन्होंने कई संगठनों में कई बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले जोखिम प्रबंधन दल बनाए हैं।
सुजय की विशेषज्ञता, कोविड के बाद की अर्थव्यवस्था में, मनीटैप पर नवीन क्रेडिट नीतियां और कार्यनीतियां बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, जिसमें डेटा विज्ञान और स्टेटिस्टिकल मॉडलिंग की महत्वपूर्ण भूमिका होगी। इससे पहले, उन्होंने बजाज फ़िनसर्व लिमिटेड में रिस्क एनालिटिक्स के प्रमुख का काम किया था।
मनीटैप के चीफ़ बिज़नेस ऑफ़िसर और सह-संस्थापक कुणाल वर्मा ने बताया कि, 'सुजय अपने साथ जोखिम प्रबंधन और विश्लेषण का गहन अनुभव लेकर आए हैं। हम अपनी जोखिम नीतियों के लिए सही जांच और बैलेंस बनाए रखने में उनके सूक्ष्म मार्गदर्शन की उम्मीद करते हैं। हमारे आगे बढ़ने के साथ, उनके इनपुट्स हमारी मजबूत क्रेडिट व्यवस्था को मजबूत करने में महत्वपूर्ण होंगे।

Post a comment

 
Top