0
'पेंगुइन' अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की सबसे बहुप्रतीक्षित कंटेंट में से एक रही है, जो अंततः 200 देशों के सभी प्राइम सदस्यों के लिए 19 जून 2020 को रिलीज़ हो गयी है और घोषणा से लेकर रिलीज़ होने तक यह सभी के लिए एक आनंदमय सफ़र रहा है। फिल्म ने उम्मीदों को पार करते हुए, एक बड़ी हिट के रूप में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है। क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन और रश्मिका मंदाना ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के लिए अपनी सकारात्मक प्रतिक्रिया साझा की है।
प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"#Penguinonprime के बारे में अच्छी समीक्षा सुनने के बाद हमने यह फ़िल्म कल रात देखी। @KeerthyOfficial सस्पेंस के साथ-साथ इतनी आसानी से अपने किरदार में ढल गयी कि इसने हम सभी का ध्यान आकर्षित कर लिया। बीजीएम शानदार था 
@primevideoin @karthiksubbaraj @EashvarKarthic"

https://twitter.com/ashwinravi99/status/1274997270971375618?s=21

रश्मिका मंदाना ने भी साझा किया, "मैं कल रात पेंगुइन देख रही थी और @keerthysureshofficial आप बिल्कुल परफ़ेक्ट थीं!!! आपका प्रदर्शन हमेशा की तरह शानदार था ♥️ ठीक उसी तरह जिस तरह फिल्म में साइरस अपने परिवार की सुरक्षा करता है, यह सुंदर है। मुझे यकीन है कि सभी माताएं इससे जुड़ा महसूस करेंगी। ♥️ @Eashvar_karthic और @ksubbaraj सर बधाई हो और पेंगुइन के सभी कलाकारों और चालक दल को शुभकामनाएँ! ♥️
आप भी इसे @primevideoin पर अवश्य देखें।
#penguinonprime"

https://www.instagram.com/p/CBvN0fOpgvF/?igshid=1w0seig4szf9p

नवोदित जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ इंडस्ट्री के जाने-माने नामों को भी अपना मुरीद बना लिया है। पेंगुइन एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है जो सच्चाई की परतों से भरा हुआ है और फिल्म के आगे बढ़ने के साथ यह परतें खुलती रहती है। यह एक ऐसे लड़के के बारे में है जो जंगल में रहस्यमय तरीके से गायब हो जाता है और एक माँ जिसकी उम्मीद बेटे के मृत घोषित होने के बाद भी नहीं मरती है। यह फिल्म महिला केंद्रित है जिसमें दर्शाया गया कि कैसे एक मां अपने बच्चे को किसी भी तरह से हर खतरे से बचाने के लिए सभी बाधाओं से दो-दो हाथ कर सकती है।
'पेंगुइन' का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले किया है और यह पैशन स्टूडियोज के तहत कार्तिकेन संथानम, सुधन सुंदरम और जयराम द्वारा निर्मित है। इस फ़िल्म के साथ कीर्ति ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है और एक निर्देशक के रूप में ईश्वर कार्तिक की यह पहली फिल्म है। यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हुई व मलयालम में डब की गई है। 

Post a comment

 
Top