0

सोनी म्यूजिक और स्टोन बेंच फिल्म्स ने आज अपनी आगामी मनोवैज्ञानिक-थ्रिलर फिल्म "पेंगुइन" का एक बहु-प्रतीक्षित आत्मीय गीत रिलीज़ कर दिया है। पेंगुइन इस महीने की 19 तारीख़ को 200 देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है।
तीन भाषाओं में रिलीज़ होने वाले इस गाने का शीर्षक, तमिल में कोलमेई, तेलुगु में प्रणामें और मलयालम में ओमाले है। यह दक्षिण फिल्म उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित संगीत निर्देशक, संतोष नारायणन द्वारा रचित है और तमिल एवं मलयालम में विवेक द्वारा और तेलुगु में वेन्नेलाकांती द्वारा लिखा गया है। वही, इन तीनों भाषाओं को सुषा ने अपनी आवाज़ दी है। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान निर्मित, पेंगुइन का संगीत एल्बम इस कठिन समय में बनाया गया पहला एल्बम है।
म्यूज़िक रिलीज़ पर टिप्पणी करते हुए पेंगुइन के संगीत निर्देशक और संगीतकार संतोष नारायणन कहते है,"मैं अपनी टीम को बहुत धन्यवाद कहता हूं कि उन्होंने कई दूरदराज के स्थानों से इस पर काम किया है और साथ ही निर्माता एवं निर्देशक ने भी मुझ पर पूरा भरोसा दिखाया है। मेरे दृष्टिकोण से बहुत कम बदलाव किए गए थे और इस तरह की स्वतंत्रता के साथ काम करना हमेशा मददगार रहता है।
उन्होंने आगे साझा करते हुए कहा, "कोलमेई मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि यह इसे पूरी तरह से आइसोलेशन में बनाया गया था और मैं खुद को फिर से रीइंवेंट करके, अपने पुराने साउंड दौर में वापस जा सका। हमने फिल्म में इसे यथासंभव उद्देश्यपूर्ण रखने का फैसला किया था। सुषा ने इसे बेहद खूबसूरती से गाया है। मैं एक बार फिर अपनी बहुत ही कुशल क्रिएटिव और तकनीकी टीम का आभारी हूं।
पेंगुइन एक माँ की कहानी है जो अपने बच्चे की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।
 पेंगुइन में कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका में हैं और इसे कार्तिक सुब्बाराज द्वारा प्रस्तुत और स्टोन बेंच फिल्म्स और पैशन स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है।

http://bit.ly/KolameLyric

Post a comment

 
Top