0
दक्षिण भारत की सुप्रसिद्ध अभिनेत्री कीर्ति सुरेश अभिनीत फ़िल्म 'पेंगुइन' सबसे बहुप्रतीक्षित सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो ईश्वर कार्तिक द्वारा लिखित है और बतौर निर्देशक उनकी डेब्यू फिल्म है। फिल्म का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने अपने बैनर स्टोन बेंच फिल्म्स के तहत किया है और यह पैशन स्टूडियो के तहत करथेकेन संथानम, सुधन सुंदरम और जयराम द्वारा निर्मित है।
फिल्म को तमिल और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है और एक मलयालम-डब संस्करण के साथ भी रिलीज़ किया जाएगा। जो दर्शक फिल्म की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, वे आज शाम 5 बजे सिंगल ट्रैक के साथ इसकी एक झलक का आनंद उठा सकते है।
फिल्म का पहला सिंगल एक प्रमुख संगीतकार और भारतीय फिल्म उद्योग के गायक अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा लॉन्च किया जाएगा। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने अपने सोशल मीडिया पर गाने रिलीज की घोषणा करते हुए साझा किया है।

Very kicked about this one! 💙

#PenguinFirstSingle will be released by @anirudhofficial tomorrow at 5 PM.
Thanks Ani! ❤️
#Penguin

@primevideoin 
@eashvar_karthic @ksubbaraj @musicsanthosh @kaarthekeyens @anilkrish8 @kharthikdop @stonebenchfilms @passionstudiosoffl_ @sonymusic_south"

https://www.instagram.com/p/CBdHawLpan2/?utm_source=ig_web_copy_link

कीर्ति सुरेश अभिनीत यह फिल्म 19 जून 2020 को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है। यह एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है।

Post a comment

 
Top