0
डांस स्टेप चैलेंज फिर से शहर में ट्रेंड में है और इन दिनों आक्रामक रूप से चल रहा है। लोकप्रिय भारतीय टिक टॉक सितारों के अलावा ग्लोबल टिकटॉकर सक्रिय रूप से इस चैलेंज कर रहे है और साकी साकी गर्ल नोरा फतेही ने टिक टॉक पर प्रसिद्ध और पेचीदा साकी साक हुक स्टेप का एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो ने टिकटॉक पर एक तूफान लाया है और वीडियो ने केवल 6 घंटों में 20 मिलियन व्यूज मिले तो सिर्फ 24 घंटो के भीतर 40 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं और हम एक बार फिर नोरा के जबरदस्त और आकर्षक प्रदर्शन कौशल से प्रभावित हुए है।
साकी साकी गाने की विरासत के बारे में बोलने की जरूरत नहीं है और सभी को याद है कि कैसे रीमेक ने देश को दीवाना बना दिया था। इसमें नोरा के शानदार प्रदर्शन के साथ, सभी को अपना कायल कर दिया था। नोरा उस वीडियो में अभूतपूर्व और तारकीय थी और बाटला हाउस में उसकी संक्षिप्त उपस्थिति ने नोरा को बहुत सराहना हासिल हुई थी। अब ग्लैमडोल के इस मंत्रमुग्ध कर देने वाले वीडियो ने टिक टॉक पर 24 घंटे के अंतराल में 40 मिलियन व्यूज प्राप्त किए हैं और निस्संदेह नोरा सोशल मीडिया की बड़ी स्टार है।
नोरा फतेही दुनिया भर के शीर्ष 10 सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर में से हैं और उनके वीडियो उनके प्रशंसकों और इंटरनेट को मिनटों के भीतर दीवाना बना देते हैं और उनके वीडियो ट्रेंडिंग में रहते हैं और लाखों व्यूज कमाते हैं।
नोरा को उनकी आगामी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ देखने के लिए सभी उत्साहित है और हमेशा की तरह एक नए मजेदार वीडियो के लिए बहुत उत्साह के साथ इंतजार कर रहे हैं।

Post a comment

 
Top