0
इस महामारी में अभिनेता सोहम शाह ने फिल्मों के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने और कुछ मील के पत्थर साबित हुए फिल्म या आदि फिल्मो के बारे कुछ खुलकर चर्चा करना चाहते है। वह अपनी इंस्टाग्राम कहानियों के माध्यम से फिल्मो पे चर्चा की इस अवधारणा को सामने लाए हैं ताकि उनकी बकेट लिस्ट फिल्मों को देखने के बाद लोगों को उनकी विचार प्रक्रिया के बारे में बताया जा सके और इसे दर्शकों के साथ साझा किया जा सके।
सोहम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर अपलोड करने के इस संदर्भ में कहा, "वर्षों से मैंने उन फिल्मों की एक सूची बनाई जिसे मैं देखना चाहता था, लेकिन मेरे पास उन सभी को देखने के लिए पर्याप्त समय नहीं था ... सालों बीत गए और सूची लंबी होती गयी... जब तक लॉकडाउन नहीं हुआ और आखिरकार मुझे समय मिला ! मैंने पिछले कुछ हफ़्ते फिल्मे देखते हुए बिताए है इन सभी फिल्मों को देखा और मुझे लगा कि आप लोगों को यह बताना दिलचस्प होगा कि मैंने उनके बारे में क्या सोचा था, यह में अपने इंस्टाग्राम पर कहानियों से साझा करूँगा । क्या आप मुझे इस यात्रा में शामिल करना चाहेंगे? #FilmonPeCharcha "। यह दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक बहुत ही प्रभावशाली कदम है और उन्हें इन विभिन्न फिल्मों के बारे में उनकी राय और विचारों के बारे में और अधिक समझने का मौका होगा ।
सोहम शाह, रीमा कागती की वेब सीरीज़ "फॉलन" में नजर आएंगे तो वही अभिषेक बच्चन के साथ बहुत चर्चित बिगबुल फ़िल्म में नजर आएंगे।

Post a comment

 
Top