0

विद्या बालन अपनी डेब्यू फिल्म परिणीता की 15 वीं वर्षगांठ पर सेट से कुछ खूबसूरत बीटीएस पिक्चर्स साझा कर यादें ताजा की हैं।
विद्या बालन, संजय दत्त, सैफ अली खान, राइमा सेन, दीया मिर्जा अभिनीत फिल्म 'परिणीता' को प्रर्दशित हुए 15 साल पूरे हुए हैं। शरतचंद्र की कहानी पर बनी 'परिणीता' कोलकाता परंपरा को अपने मे शामिल कर सुंदर दृश्यों के साथ बनाई गई थी। फिल्म 'परिणीता' से ही विद्या बालन ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा था। लेकिन वे इससे पहले टीवी और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी थी।
अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक संदेश लिखा है और फिल्म को 15 साल पूरे होने पर कुछ यादें साझा की और साथ ही कुछ अनदेखी बीटीएस तस्वीरें भी साझा की हैं।
इस ख़ुशी के मौके पर विद्या ने कहा, '' जैसे लोलिता शेखर की बेटर हाफ थी, इससे पहले ही दुनिया जानती थी, तुम भी मेरे हो ... लेकिन 10 जून 2005 को, मैं तुम्हारी परिणीता बन गई। मैं तुम्हें तब प्यार करती थी और अब मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुमसे हमेशा के लिए प्यार करती रहूंगी हूं ... मेरा प्रिय सिनेमा। और उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने इस शादी को सुनिश्चित किया है। उन्हें तहे दिल से शुक्रीया।


 दर्शक अब विद्या बालन की आगामी फिल्म 'शकुंतला देवी' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एक उत्तम परफॉर्मेंस की अपेक्षा में है। कुछ दिन पूर्व डिजिटल फेस्टिवल में विद्या बालन अभिनीत एवं निर्मित फ़िल्म नटखट का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ, इस शॉर्ट फिल्म के लिए विद्या ने खूब सुर्खियां और प्रशंसा बटोरी है।


Post a comment

 
Top