0


कोरोना वायरस और लोकडाउन के कारण जहां एक ओर लोगों में तनाव बढ़ता हुआ देखा जा रहा है, वहीं लोगों में सकारात्मक सोच फिर से जगाने के लिए फिल्मीकैंडी एंटरटेनमेंट के निर्माता हरेश तोगाणी और सुशील पांडे लोगों में नया जोश और उत्साह का संदेश देने के उद्देश्य से एक सकारात्मक संदेश देने के लिए जोश भरा गाना लेकर आए हैं 'फिर से उड़ना है' जिसे 22 मई 2020 को ज़ी म्यूजिक कंपनी रिलीज करने जा रही है। निर्माताओं को विश्वास है कि यह गाना इस कोरोना वायरस नामक घातक महामारी के खिलाफ जनमानस को एक सकारात्मक सोच के साथ लड़ने के लिए प्रेरित करेगा।
निर्माता का कहना है कि वह कई कलाकारों से क्षमा भी मांगना चाहते हैं जिन्होंने इस वीडियो गीत में अपना योगदान देने के लिए उन्हें कॉल किया था लेकिन निर्माताओं ने पहले जिनसे संपर्क किया था उन्होंने उनके पहले ही कॉल में उनका समर्थन और योगदान देकर इस गाने के बनने की राह आसान कर दी थी।
सभी कलाकारों तकनीशियनों और जी म्यूजिक कंपनी को धन्यवाद देते हुए निर्माताओं ने यह भी बताया कि इस गाने में 18 कलाकार शामिल है जो कि अभी तक के आए हुए बाकी सभी गानों के कलाकारों में सबसे अधिक संख्या है।
दर्शक अपने पसंदीदा और बहुमुखी अभिनेताओं जैसे अनूप सोनी, परितोष त्रिपाठी, बृजेश शंडल्ल्य, पराग त्यागी, जय भानूशाली, आकृति शर्मा (कुल्फी), रांझा विक्रम सिंह, सना सुल्तान खान, राजेश जैस, अंकिता दवे, पलक सिंह, विंध्या तिवारी, संचिता बासु , डिंकी कपूर, हरेश तोगानी, योगेश कुमार, एल के लक्ष्मीकांत और आनंद राउत को देखकर निश्चित रूप से उत्साहित होंगे।
गीत के म्यूजिक डायरेक्टर एल के लक्ष्मीकांत हैं वहीं गाने को प्रसिद्ध गायक बृजेश शंडल्ल्य और एल के लक्ष्मीकांत ने गाया है। गाने के बोल राहुल काले ने लिखे हैं और वीडियो को अजय वर्मा (पोस्टमैन स्टूडियो) ने बहुत ही खूबसूरती से एडिट किया है।

Post a comment

 
Top