0

अंशुला कपूर का फंड राइज़िंग मंच फैनकाइंड एक अनोखा अनुभव लेकर आया है। इस बार विक्की कौशल के साथ वर्चुअल गेम्स नाइट होने जा रही है। इन कठिन समय में जब दुनिया कोविड 19 महामारी के खिलाफ लड़ रही है, Fankind और विक्की गिवइंडिया एनजीओ के माध्यम से दैनिक मजदूरी श्रमिकों को साप्ताहिक राशन किट प्रदान करने के लिए शुरू किया है। 500 रुपये की 1 साप्ताहिक किट में दाल, चावल, नमक, आटा, चाय, चीनी, मसाला आदि होते हैं। इसके जरिए फैनकाइंड का लक्ष्य 5 लाख जुटाने का है, ताकि वे राशन किट के साथ 1000 परिवारों की मदद कर सकें।
3 भाग्यशाली दानदाताओं को एक वीडियो कॉल पर लेकर विक्की के साथ गेम खेलने का मौका मिलेगा। भाग लेने और इस अनुभव को जीतने के लिए Fankind.org/Vicky पर लॉग इन कर सकते हैं और इन कठिन समय के दौरान धन जुटाने में मदद कर सकते हैं।
आपको बता दें कि Fankind.org एक ऑनलाइन फंड राइज़िंग मंच है जो फ़ैन्स, सिलेब्रिटीज और चैरिटीज़ को एक साथ लाता है ताकि एक बड़े और अच्छे कारण की दिशा में काम करते हुए जादुई यादें बनाई जा सकें। अंशुला कपूर द्वारा स्थापित, Fankind प्रशंसकों के लिए एक तरह से सेलिब्रिटी से संबंधित अनुभवों में से एक है साथ ही उन्हें सामाजिक कारणों के लिए धन जुटाने के द्वारा समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित करता हैं।

Post a comment

 
Top