0
 इस कोरोना वायरस से फैली महामारी और उससे लॉकडाउन के दौरान गायक रविन्द्र सिंह का म्यूजिक वीडियो ’इस क़दर प्यार है’ ब्लॉकबस्टर साबित हुआ है। संगीत के क्षेत्र में प्रसिद्ध हो चुके रवींद्र सिंह ने संगीत के माध्यम से अपने भावपूर्ण अनुभव को व्यक्त किया है। उन्होंने भारत में इस लॉकडाउन में एकाकी जीवन व्यतीत करने वाले लोगों में उमंग भरने का मधुर प्रदर्शन अपनी प्रभावशाली आवाज़ से किया है।
 कोविड19 के कारण दुनिया में तालाबंदी देखी जा रही है। ऐसे समय में रवींद्र सिंह ने एक प्यारा सा रोमांटिक गीत 'इस कदर प्यार है' गाया है। इसके अलावा उन्होंने भक्ति गीत 'हे गोविंद सब किया करो’ और भावना प्रधान ’सूना सूना’ गीत भी गाया है।
 गायन और संगीत के प्रति रवींद्र की दीवानगी उनके पहले रिलीज़ हुए गीतों में भी काफी देखी गई है।
 इस बार उनके गानों ने दिलों को खुशी और प्यार से भर दिया है। लॉकडाउन के दौरान वह हमेशा अपने आसपास के लोगों को गीत गाते हुए प्रेरित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस दुख की घड़ी में लोग साहसपूर्वक ज़िंदगी जी रहे हैं। इस घातक वायरस से संक्रमित होने से बचने के लिए लोगों को घरों में सुरक्षित रहना होगा।
 रविन्द्र आगे कहते हैं कि मुझे प्रकृति से प्यार है और पहले जारी किए गए संगीत वीडियो में प्राकृतिक दृश्यों को फिल्माया गया है, मेरे साथ प्रदर्शन कर रहे कई कलाकार और दर्शक उन क्षणों को बनाए रखने के लिए निरंतर संपर्क में हैं।

Post a comment

 
Top