0
मुंबई : स्कूली छात्रों की शिक्षा में कोई व्यवधान न हो यह सुनिश्चित करने के लिए ग्रेडअप ने गोप्रेप ऐप लॉन्च करने की घोषणा की है। कक्षा 8वीं से 12वीं तक के लिए स्कूल की तैयारी कराने वाला यह ऐप छात्रों की शैक्षणिक आवश्यकताओं को पूरा करेगा, जिसमें जेईई और एनईईटी की तैयारी भी शामिल है।चूंकि, स्कूलों ने लॉकडाउन के कारण अपना नया सत्र शुरू नहीं किया है, इसलिए ब्रांड का ध्यान स्कूलों में पहले दो महीनों में शामिल विषयों पर मुफ्त लाइव क्लासेस प्रदान करना है।
इसकी मुख्य विशेषताओं में फ्री लाइव ऑनलाइन क्लासेस और दिन-वार स्टडी प्लान वाले एक स्ट्रक्चर्ड कार्यप्रणाली के साथ कोर्सेस के लिए नामांकन का विकल्प शामिल है। यह छात्रों को अपना घर छोड़े बिना इंडस्ट्री के बेस्ट-इन- क्लास शिक्षकों से सीखने की अनुमति देगा। इस ऐप की एक और दिलचस्प बात यह है कि छात्र किसी विषय पर स्पष्टता और जवाब पाने के लिए सुविधाजनक और सहज प्रक्रिया के तौर पर तत्काल संदेह-समाधान के लिए फोटो अपलोड कर सकते हैं। के12 सेग्मेंट के छात्रों को जेईई और एनईईटी जैसी बोर्ड या प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए गोप्रेप की प्रभावी परीक्षा तैयारी और लर्निंग के बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे।
गोप्रेप के संस्थापक विभू भूषण ने लॉन्च पर कहा, “हमारा उद्देश्य हर स्कूल जाने वाले छात्र के लिए लर्निंग और परीक्षा की तैयारी यात्रा में मदद करना है, खासकर मौजूदा चुनौतीपूर्ण समय में। स्कूल में तैयारी अक्सर गहन और समय लेने वाली होती है। इसके अलावा माता-पिता से भी उम्मीद रहती है कि वे भी समय देंगे क्योंकि वे निर्णय लेने में अहम योगदान देते हैं। इन कारकों को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने स्कूली छात्रों की तैयारी की जरूरतों पर विशेष ध्यान केंद्रित करने के लिए गोप्रेप ऐप लॉन्च किया है।

Post a comment

 
Top