0

कोरोना से जंग में मदद के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की एक बड़ी राशि पीएम केयर्स फंड में दान किया है. इनके अलावा अमिताभ, सलमान, शाहरुख, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन सहित कई अभिनेताओं ने भी दिल खोलकर दान किया है. इसी कड़ी में अभिनेता विनोद दुलगंच का भी नाम जुड़ गया है. विनोद दुलगंच ने कोरोना वायरस की रोकथाम तथा गरीब जनता की सेवा के लिए एक लाख एक हज़ार पीएम केअर फंड और हरियाणा राज्य सरकार राहत कोष में एक लाख एक हज़ार रुपये दान किया है.
देश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से प्रशासन व जनता चिंतित है. ऐसे में जनता को उम्मीद थी कि बॉलीवुड और एवं उद्योग जगत इस बीमारी से निपटने में मदद के लिए आगे आएगा तथा इसकी शुरुआत भी हो गई है. विनोद दुलगंच ने ऑनलाइन के माध्यम से पैसा ट्रांसफर किया है साथ ही विनोद ने कोरोना वायरस की दवा बनाने के लिए एक करोड़ रुपये देने और आर्थिक मदद की बात भी कही है.
गौरतलब है कि विनोद दुलगंच ने ट्वीट और फेसबुक से जानकारी दी साथ ही अंधेरी समेत पूरे मुम्बई के अलग अलग इलाके मे खाने पीने का सामान वितरण किया और कहा कि मैं इस महामारी से लड़ाई के लिए यथासंभव मदद देने का वचन दे रहा हूं. यह वह समय है जब देश को हमारी सबसे ज्यादा जरूरत है. बहुत से लोग भविष्य को लेकर अनिश्चित हैं और खासकर रोज कमाकर गुजारा करने वालों के लिए मैं चिंतित हूं. उन्हें अपनी तरफ से मदद की पूरी कोशिश करूंगा.

संतोष साहू

Post a comment

 
Top