0



 कियारा आडवाणी धीरे-धीरे बॉलीवुड की नई 'इट गर्ल' बन गई हैं और हो भी क्यों न? अपनी पसंद की फिल्में चुन चुन कर बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ इस अभिनेत्री ने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड में टिके रहने और अपनी पहचान बनाने के लिए आयी है। फिलहाल कियारा के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है, ऐसे में उन्होंने एक बार फिर करण जौहर निर्मित वेब सीरीज 'गिल्टी' से डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर वापसी की है।
 गिल्टी एक थ्रिलर है जो कॉलेज के छात्रों के एक समूह के चारों ओर घूमती है और जब उनके छोटे शहर की सहपाठी एक प्रभावशाली परिवार के लड़के के खिलाफ #MeToo आरोप लगाती है तो उनका जीवन कैसे बदल जाता है। आगे जो होता है वह दर्शकों के दिमाग को चक्कर में डाल देगा।
 धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित पहली फिल्म है जो करण के स्वामित्व वाली कंपनी है। इस फिल्म का निर्देशन रुचि नारायण ने किया था और इसमें आकांक्षा रंजन, गुर फतेह सिंह पीरजादा और ताहिर शब्बीर ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाई है।
 फिल्म के शानदार प्रदर्शन से निर्माता बहुत खुश हैं और सिर्फ दस दिनों में नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। गिल्टी के लिए सभी अभिनेताओं के प्रदर्शन की सराहना हुई है और सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।
 दर्शकों की प्रतिक्रिया से करण जौहर बहुत खुश हैं। 'गिल्टी' करण की नई प्रोडक्शन कंपनी धर्माटिक की पहली डिजिटल फिल्म है जिसने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। #MeToo जैसे विषय पर बनी यह फ़िल्म आज के समय में बहुत प्रासंगिक है, 'गिल्टी' इस नए युग के सार्थक सिनेमा का आदर्श उदाहरण है। इस फिल्म को 6 मार्च, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था जो कि दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई।

Post a comment

 
Top