0



इन दिनों टिक टॉक पर कई फ़िल्मी सितारे सक्रिय हैं और रोज़ाना टिक टॉक के माध्यम से अपने फ़ॉलोअर्स बढ़ा रहे हैं। इसी क्रम में मॉडल और अभिनेत्री फ्रूटी प्रसाद जो टिक टॉक पर frooti.d.brand नाम से फ़ेमस हैं वह भी टिक टॉक पर सक्रिय होती दिख रही है। फ्रूटी ने हाल ही में अपना एक विडीओ टिक टॉक पर पोस्ट किया था जिसे क़रीब एक मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देखा। टिक टॉक पर यह विडीओ 'एक बस तु ही मेरी पहली पहली आरज़ू है आख़री तमन्ना' गाने पर बनाई गई है। फ्रूटी द्वारा इस गाने पर बनाई गई टिक टॉक दूसरे नम्बर पर ट्रेंड कर रही हैं। इस गाने में वह टिक टॉक स्टार IsrailAnsariofficial के साथ दिख रही हैं। फ्रूटी ने इससे पहले टिक टॉक स्टार Ayaan._77 के साथ भी कई विडीओ बनाए हैं जिसे काफ़ी लोगों ने पसंद किया है।
 आपको बता दें कि फ्रूटी प्रसाद मूल रूप से रायपुर से हैं और मुंबई से एमबीए कर चुकी हैं। अगर बात करें उनके एक्टिंग करियर की तो उन्होंने पुलिस फाइल, सावधान इंडिया, चिड़ियाघर, राखी सावंत के साथ वेब सीरिज़ राखी इन ख़ाकी, महाराणा प्रताप, अशोका, ये है मोहब्बतें, विडीयो एल्बम 'कुड़ी तु हसीन' व मनाली में भी काम कर चुकी हैं साथ ही वह रैम्प शो, कैट लॉग, ज्वेलरी शूट्स भी कर चुकी है तथा 2018 में मिस परफेक्ट के टॉप फ़ाइव में भी वह अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं।
 फ्रूटी कहती है कि अगर आप कोई भी काम लगन और शिद्दत से करते है तो उसमें आपको सफलता ज़रूर मिलती हैं बशर्ते उस काम में लगन से लगा रहना चाहिए। फ्रूटी आने वाले समय में कई वेब सिरीज़ में नज़र आएगी।

Post a comment

 
Top