0



   मुंबई। चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर स्कूल तथा क्लारास कॉलेज ऑफ़ कॉमर्स के 39वाँ वार्षिक महोत्सव के अवसर पर भव्य और रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन पिछले दिनों स्कूल ग्राउंड, यारी रोड, अँधेरी पश्चिम, मुंबई में किया गया। जहाँ पर कॉलेज और स्कूल के बच्चों को वार्षिक पुरस्कार का वितरण स्कूल के प्रिंसिपल अजय कौल और अतिथियों द्वारा किया गया। उसी अवसर पर विद्यार्थियों ने नृत्य, राष्ट्रीय एकता और अखंडता पर सामाजिक नाटक व विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया।
 इस कार्यक्रम में स्कूल के प्रिंसिपल अजय कौल, एक्टिविटी चेयरमैन प्रशांत काशिद, शबनम कपूर के अलावा सांसद गजानन कीर्तिकर, विधायक डॉ. भारती लव्हेकर, शैलेष फनसे, लक्ष्मी अग्रवाल, डॉ. अमरसिंह निकम, डॉ. मनीष निकम सहित फिल्म कलाकार करिश्मा कपूर, सुनील शेट्टी, सोनाली बेंद्रे, आदित्य पंचोली, चंकी पांडे, खली, करिश्मा तन्ना, दया शेट्टी, सिद्धार्थ निगम जैसे सम्माननीय अतिथिगण कार्यक्रम में शामिल हुए और कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। सभी अतिथियों को कॉलेज द्वारा सम्मानित किया गया साथ ही अतिथियों द्वारा बच्चों को प्राइज देकर सम्मानित भी किया गया।
 इस अवसर पर चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के प्रिंसिपल अजय कौल ने कहा कि हम बच्चों को पढ़ाई के अलावा उन्हें विभिन्न तरह के स्पोर्ट, डिजिटल इंडिया, सांस्कृतिक व सामाजिक कार्यक्रम, राष्ट्रीय और भाईचारे के बारे में भी बताते हैं और उनकी रूचि की अनुसार प्रमोट करते हैं जिससे वे आगे चलकर जीवन में तरक्की करें। केवल ज्ञान देने से हमारी जिम्मेदारी ख़त्म नहीं होती है। टीचर व बच्चों के माता -पिता को चाहिए कि बच्चों पर ध्यान दें और हर कदम पर सही राय दें। जिससे उनका और देश का भी भविष्य अच्छा हो।        
 इस अवसर पर चिल्ड्रन वेलफेयर सेंटर हाई स्कूल के एक्टिविटी चेयरमैन प्रशांत काशिद को बेहतर ढंग से कार्यक्रम को एक्सक्यूट करने के लिए सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के अंत में अजय कौल, प्रशांत काशिद ने आये सभी लोगों का और स्कूल के सभी स्टाफ का आभार व्यक्त किया, जिसके कारण कार्यक्रम सफल रहा। उपस्थित सभी लोगों ने कार्यक्रम की जमकर तारीफ की।

Post a comment

 
Top