0

चूँकि यह एक होली गीत है, यह गीत जल्द ही होली के त्यौहार पर धूम मचाने वाला है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि होली जीवंत रंगों का त्योहार है और चारों ओर खुशियां बिखेरता है. जे जस्ट म्यूजिक एक म्यूजिक कंटेंट कंपनी है जिसकी स्थापना अभिनेता निर्माता जैकी भगनानी ने की है। कंपनी ने समय-समय पर सफल गाने लाये हैं जिन्होंने सभी ऑडियो, वीडियो और प्रसारण प्लेटफार्मों पर सफलता अर्जित की है। पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में पहले से ही लॉलीपॉप लागेलु और बदनाम कर दोगी जैसे गानों से हिट हैं लेकिन होली पर यह गाना उनका पहला हिंदी गाना है और उन्हें लगता है कि यह होली नंबर सभी रंगो में घुल जायेगा और होली को और मजेदार बनाएगा।
​भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह कहते हैं कि मुझे उम्मीद है कि मेरे अन्य भोजपुरी नंबरों की तरह यह गीत 'कमरिया हिला रही है' इस वर्ष का होली गीत होगा। मैं उत्साहित हूं और मुझे इस गाने पर दर्शकों के रिव्यु का इंतजार है। मुझे यकीन है कि यह गीत होली के त्योहार पर खुशी पैदा करेगा। यह मेरा पहला मुख्य धारा का बॉलीवुड शैली का हिंदी गीत है और मैं जैकी भगनानी और जे जस्ट म्यूजिक को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने मुझे यह अवसर दिया। मुझे इसे बनाने में बहुत मज़ा आया। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक मुझ पर उतना ही प्यार बरसाएंगे जितना उन्होंने मेरे अन्य गीतों पर प्यार बरसाया है।
जैकी भगनानी कहते हैं कि हम सभी गानों के लिए बहुत उत्साहित हैं। हमने पवन सिंह और पायल देव के साथ गाना रिकॉर्ड किया है जो कि बेहद प्रतिभाशाली और अद्भुत गायक हैं। मुदस्सर द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ इस वीडियो में लॉरेन और पवन सिंह पुरे होली के रंग में एक बेजोड़ एनर्जी दिखा रहे है। मैं इस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूँ।

Post a comment

 
Top